Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या वाकई राखी सावंत 'भाड़े का पति' लेकर आई थी! पूरी कहानी का इशारा कुछ और है

राखी सावंत की शादी और पति का प्रकरण काफी उलझा है। फैंस को लग रहा है कि कहीं कहानी फिल्मी तो नहीं।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Updated on: February 15, 2022 13:37 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHI SAWANT राखी सावंत के शादी की फोटो

Highlights

  • राखी सावंत और उनके पति रितेश ने तोड़ी शादी
  • राखी सावंत के 'फेक वेडिंग' का खुलासा!
  • जानिए राखी सावंत ने ऐसा क्यों किया?

Rakhi Sawant's 'Rented' Husband: पति-पत्नी और शादी-शादी के खेल में राखी सावंत पुरानी खिलाड़ी रही हैं। यह बात भला किसी नहीं पता! जब राखी स्वंयबर रचा सकती है तो उनसे ये उम्मीद की जा सकती है कि वो जो कुछ करेंगी सनसनीखेज करेंगी। लेकिन इस  राखी सावंत अपने पति रितेश को लेकर जिस तरह से चर्चा में आई हैं उससे फैंस तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं।  पहले शादी, फिर पति को छिपाए रखना, बिग बॉस की फुटेज, रितेश की पहली शादी और फिर रितेश का भाग जाना, जी हां राखी की बोली में कहें तो रितेश भाग गया। एक शादी में इतने दांव पेंच फैंस के दिल में सवाल उठाते हैं कि कहीं राखी ने पब्लिसिटी के लिए शादी का ड्रामा तो नहीं किया था। खैर फैंस चूंकि राखी को चाहते हैं, इसलिए राखी का दिल टूटने पर ये सवाल उठना लाजमी है।

हाल ही में राखी ने मीडिया को शादी टूटने पर जो इंटरव्यू दिया उन बातों पर जरा गौर करें, उनका पति रितेश एकाएक छोड़कर चला गया। उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था... आदि-इत्यादि। जबकि राखी ने अपने इंस्टा पोस्ट में कोर्ट मैरिज का भी जिक्र कर रखा है।

राखी ने 2019 में जब सीक्रेट वेडिंग की फोटो शेयर की थी तो लोगों को काफी खुशी हुई थी, राखी की शादी, उनका घर बसना..उनकी खुशी में सब खुश थे। वो काफी समय तक पति के नाम और उसकी सूरत दिखाने पर टालमटोल करती रही। ये भी समझ आता है। मगर रितेश के ऐन बिग बॉस के वक्त सामने आने पर फैंस के दिमाग में घंटी जरूर बजी होगी कि जो शख्स राखी के मिन्नत करने पर भी इंडिया नही आता था वो बिग बॉस में कैसे आ गया।

फिर रितेश का यूं राखी को छोड़कर जाना भी फैंस को हजम नहीं हो रहा है। वो पूछ रहे हैं कि जिस शादी को उन्होंने महीनों तक छिपाया, वो कुछ ही दिन में कैसे टूट गई। कहीं ये पब्लिसिटी ड्रामा तो नहीं..कहीं ये फिल्मी कहानी केवल बिग बॉस फुटेज के लिए ही तो नहीं लिखी गई थी।

राखी सावंत एक सेल्फ मेन वुमेन हैं। उन्होंंने अपनी लाइफ और करियार में काफी संघर्ष किया है औऱ इस मामले में वो दूसरों के लिए एक प्रेरणा हैं। बेबाक मुद्दों पर राय रखकर और अपनी मजेदार लेकिन बिंदास हरकतों से भी राखी को सुर्खियों में रहती हैं। उनके फैंस कम नहीं है। राखी सावंत की शादी का ये फुटेज देखकर उनके वो फैंस भी हैरान हो सकते हैं जो राखी की शादी पर वाकई खुश थे। इसलिए उनकी शादी के पीछे की असलियत को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं।

राखी सावंत को छोड़कर क्यों भागा उनका पति, एक्ट्रेस ने शादी टूटने पर बताई ये बातें

राखी सावंत के कथित शादी वाले पोस्ट यहां देखें-

 'बिग बॉस' के सीजन 14 और फिर 15 में राखी बतौर एक क्वीन बनकर उभरी थी। साल 2020 से लेकर 2022 तक राखी बिग बॉस के दोनों सीजन में रही। इस शो में एंट्री पाने के लिए उन्होंने दीपक कलाल नामक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ 2018 में सुर्खियां बटोरीं।

राखी सावंत के एक्स पति रितेश का इंटरव्यू-

Bachchan Pandey: 'बच्चन पांडे' का नया पोस्टर आया, अक्षय का ऐसा रूप देखा ना होगा!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement