A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Farzi Twitter Review: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की जोड़ी ने लोगों को बनाया दीवाना, जानिए फैंस ने क्या किया ट्वीट

Farzi Twitter Review: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की जोड़ी ने लोगों को बनाया दीवाना, जानिए फैंस ने क्या किया ट्वीट

शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वेब सीरीज 'फर्जी' आज रिलीज हो गई है।

indiatv- India TV Hindi Farzi Twitter Review

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और साउथ एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की वेब सीरीज 'फर्जी' आज यानि 10 फरवरी, 2023 रिलीज हो गई है। इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इस सीरीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। 'फर्जी' के रिलीज होते ही फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए है। आइए जानते हैं फैंस का क्या कहना है।

 

DDLJ: 'पठान' के बाद valentine week में रोमांटिक मोड में नजर आएंगे शाहरुख खान, इस दिन रिलीज होगी दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे

'फर्जी' में पहली बार शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की जोड़ी साथ नजर आने वाली है। इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फर्जी, द फैमिली मैन, जैसी ब्लॉकबस्टर सीरीज, के प्रशंसित निर्माताओं की अगली सीरीज है। राज और डीके के बैनर D2R फिल्म्स के तहत इसे बनाया गया है, इस स्टार-स्टडेड शो से बॉलीवुड के हार्टथ्रोब शाहिद कपूर और कॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू केरेंगे। सीरीज में राशी खन्ना, अत्यधिक कुशल के. के. मेनन, दिग्गज अभिनेता, अमोल पालेकर के साथ रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आठ एपिसोड में फ़र्ज़ी एक तेज़-तर्रार, तीव्र और अपनी तरह की एक अनोखी क्राइम थ्रिलर है, जिसमें निर्देशक जोड़ी का ट्रेडमार्क ह्यूमर है, जो अमीरों का पक्ष लेने वाली व्यवस्था को जीतने के लिए एक चतुर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की खोज के इर्द-गिर्द बनाया गया है। उसके और कानून  प्रवर्तन के बीच एक रोमांचकारी चूहे-बिल्ली का खेल होता है जहां हारने पर कोई विकल्प नहीं है। राज और डीके के साथ, फर्जी को सीता आर मेनन और सुमन कुमार ने लिखा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: वीनू ने सई को दिया जोरदार धक्का, कहा आप मां नहीं जादूगरनी हो

फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर पैसों को तवज्जो देते हुए नजर आए थे। ट्रेलर में शाहिद कपूर की एंट्री काफी दमदार रही है। वहीं, सेतुपति एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा के.के मेनन, राशि खन्ना की उपस्थिति ट्रेलर के प्रोमो में काफी कम देखने को मिली है। 'फर्जी' शाहिद की मोस्ट अवेटेड मूवी है। इस फिल्म का काफी वक्त से लोगों को इंतजार था। फिल्म में क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस के साथ भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म के डायरेक्टर राज और डीके हैं।  

 

Latest Bollywood News