Friday, May 17, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: वीनू ने सई को दिया जोरदार धक्का, कहा आप मां नहीं जादूगरनी हो

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में विनायक को सई को सारा सच बता देती हैं, जिसके बाद वीनू सई से नफरत करने लगते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 10, 2023 11:03 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein

एपिसोड की शुरुआत में दिखाया गया कि सई विनायक को अपनी मां के पास आने के लिए कहती है। इस बात तो सुनकर विनायक को गुस्सा आ जाता है और वो सई को जमीन पर गिरा देता है। विनायक सई को बोलता है कि पाखी उसकी माँ है और माँ ने मुझसे कहा कि तुम वह दुष्ट जादूगरनी हो जो तुम मुझे मेरी माँ से अलग करना चाहती हो और मैं तुमसे दिल से नफरत करता हूँ और तुम भयानक हो। साथ ही वीनू सई को उससे दूर रहने के लिए बोलता है। विनायक पाखी को गले लगाता है और उसे घर ले जाने के लिए कहता है। विराट सई की मदद करने की कोशिश करता है लेकिन वह उसे रोक देती है।

Rakhi Sawant ने शेयर किया आदिल खान के साथ रोमांटिक वीडियो, यूजर्स ने किया ट्रोल

विराट विनायक के रोने की आवाज सुनता है, वह विनायक के पास जाता है और उसे यह बताने की कोशिश करता है कि डॉक्टर आंटी अच्छी हैं। पाखी उसे रोकती है। सवि वहां आती है और विनायक से पूछता है कि वह क्यों रो रहा है। पाखी कहती है कि वीनू अभी बात नहीं कर सकता और वीनू के साथ चला जाता है। सावी विराट से सवाल करता है कि क्या हुआ था। विराट कहते हैं कि वीनू परेशान है और मैं आपको बाद में सब कुछ समझाऊंगा, लेकिन पहले अपनी माँ के पास जाओ जो छत पर रो रही है, उसे गले लगाओ और उससे कहो कि तुम घर जाना चाहते हो फिर घर पहुँचने के बाद मुझे फोन करना। सावी कहती है ठीक है। विराट उससे वादा करने के लिए कहता है कि वह माँ की देखभाल करेगी। सई विनायक के शब्दों को याद करते हुए बुरी तरह रोती है कि वह उससे नफरत करता है। सावी सई के पास जाती है। सई पूछती है कि क्या वह बुरी है क्योंकि विनायक ने कहा कि वह मुझे बुरी अंटी कहेगा। सावी का कहना है कि वह इसे गुस्से से कह सकता है, इसलिए चिंता न करें कि मैं बाद में आप लोगों के बीच इसे ठीक कर दूंगी। 

Anupamaa: अनुपमा तोषू के लिए अनुज को छोड़ जाएगी वनराज के पास! किंजल और पारितोष का होगा तलाक

विनायक काफी रोता है और अश्विनी और भवानी को गले लगाता है और कहता है कि वह उन्हें नहीं छोड़ेगा। भवानी ने उसे आश्वासन दिया कि वह उसे कहीं भी जाने नहीं देगी और उससे पूछती है कि क्या हुआ। विनायक ने बताया कि कैसे सई ने उसे बताया कि वह उसकी मां है और उसे अपने पास बुलाती है। भवानी कहती हैं कि आप हमारे साथ रहेंगे, यह मेरा वादा है। पाखी विनायक को बुलाती है और कहती है कि वह उसके घाव पर पट्टी बांध देगी। वह उसे ले जाती है। सई विनायक के साथ अपनी फोटो देखकर रोती है। विनायक के नफरत भरे शब्दों को याद कर उनका दिल टूट जाता है। वह सोचती है कि विनायक उससे कभी बात नहीं करेगा। वह कल्पना करती है कि विनायक उसके पास आए और उसको माँ बुलाए। वह उससे बात करती है। सवि वहां आती है और सई को बताता है कि विनायक आसपास नहीं है तो वह किसके साथ बात कर रही है। सई ने विनायक को एक टेडी में कल्पना की। वह कहती है कि विनायक यहाँ है और उससे बात करता है। सावी उसे बताती है कि उसे भूख लगी है। सई कहती है कि वह उसे बाद में खाना खिला देगी और विनायक को वह कमरा दिखाने जाती है जिसे उसने डिजाइन किया था। दूसरी तरफ, विनायक को एक बुरा सपना आता है कि सई उसे उसकी मां से अलग कर रही है। पाखी उसे आश्वासन देती है कि कुछ नहीं हुआ और उसे सुलाती है। वह विराज को दरवाजे के पास देखती है। वह उसके पास जाती है और पूछती है कि क्या उसने देखा कि कैसे सई ने विनू की स्थिति के बारे में सोचे बिना सच्चाई का खुलासा करने की कोशिश की, मेरा बेटा सदमे में है। विराट कहते हैं कि आपको खुद को दोष देना होगा क्योंकि आपने ऐसा नहीं किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement