A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कमाई के मामले में 'फाइटर' ने बनाया ग्लोबल रिकॉर्ड, नए गाने में छा गए ऋतिक रोशन

कमाई के मामले में 'फाइटर' ने बनाया ग्लोबल रिकॉर्ड, नए गाने में छा गए ऋतिक रोशन

'फाइटर' अभी भी सिनेमाघरों में छाई हुई है। लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म इस साल की पहली हिट बन गई है। फिल्म की कमाई दुनियाभर में दमदार तरीके से हो रही है, इसलिए ही फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है और इसके साथ ही फिल्म का नया गाना भी रिलीज किया गया है।

Hrithik roshan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन

'फाइटर' गणतंत्र दिवस से पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी भारतीय वायु सेना के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। पाकिस्तान के साथ भारतीय संघर्षों को दर्शाती इस फिल्म को देखने के लिए लोग भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। एक और फिल्म कई नए रिकॉर्ड्स बना रही है, वहीं दूसरी ओर मेकर्स फिल्म रिलीज के कई 4 दिन बाद नया गाना रिलीज कर रहे हैं। 'दिल बनाने वालेया' गाने के साथ 'फाइटर' मेकर्स ने धमाका किया है। गाने काफी दमदार है। गाना काफी इमोशनल है पैटी उर्फ ऋतिक रोशन के भाव को जाहिर कर रहा है। इस गाने के साथ फिल्म ने एक बड़ा ग्लोबल रिकॉर्ड भी बनाया है। 

फिल्म ने बनाया ग्लोबल रिकॉर्ड

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'फाइटर' ने 25.1 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया। इस कमाई के साथ यह वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कॉमस्कोर के आंकड़ों के अनुसार 'फाइटर' 23 क्षेत्रों में रिलीज हुई और दुनिया भर में वीकेंड में 24.5 मिलियन डॉलर की कमाई दर्ज की गई, जिसमें से कुल 20.8 मिलियन डॉलर इंटरनेशनल मार्केट में, यानी उत्तरी अमेरिका के बाहर कमाए गए। गुरुवार की कमाई को शामिल करते हुए दुनिया भर में इसका वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 25.1 मिलियन डॉलर था।

ये रहा कलेक्शन

उत्तरी अमेरिका में 'फाइटर' ने 3-डे वीकेंड में 3.7 मिलियन डॉलर और चार दिनों में 4.3 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया। भारत में फिल्म ने चार दिनों में 17.7 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया। दुनिया भर में दूसरे स्थान पर 19 मिलियन डॉलर के साथ कोलंबिया पिक्चर्स की रोमांटिक कॉमेडी 'एनीवन बट यू' रही। रिलीज के छठे वीकेंड के बाद फिल्म ने दुनिया भर में 127 मिलियन डॉलर की कमाई की है, जबकि उत्तरी अमेरिका में 71.1 मिलियन डॉलर की कमाई की है। वैरायटी के अनुसार, तीसरे स्थान पर, अमेजन एमजीएम की जेसन स्टैथम एक्शन-थ्रिलर 'द बीकीपर' ने 18.3 मिलियन डॉलर कमाए और दुनिया भर में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 104 मिलियन डॉलर है, जिसमें रिलीज के तीन वीकेंड के बाद उत्तरी अमेरिका से 42.2 मिलियन डॉलर शामिल हैं।

यहां देखें वीडियो

देखने को मिलेगा एरियल एक्शन 

बता दें कि यह एरियल एक्शन के क्षेत्र में देश का पहला प्रयास है। ऐसी पहली फिल्म है, जिसमें दमदार एरियल एक्शन देखने को मिलेगा। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: फिल्मफेयर 2024 में छा गई रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की जोड़ी, दिलाई 'एनिमल' के बोल्ड सीन की याद

 हजारों की भीड़ के बीच दिखा मुनव्वर फारूकी का जलवा, डोंगरी में हुआ ग्रैंड वेलकम

Latest Bollywood News