A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्रिकेटर से लेकर रेसलर तक,बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने लगाया खिलाड़ियों से दिल

क्रिकेटर से लेकर रेसलर तक,बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने लगाया खिलाड़ियों से दिल

क्रिकेट और ग्लैमर की दुनिया का रिश्ता सालों पुराना है। कई बार बॉलीवुड की हसीनाओं ने खिलाड़ियों का दिल जीता है और उन्हें क्लीन बोल्ड किया है। आज हम उन्हीं हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका दिल खिलाड़ियों पर आया है।

बॉलीवुड की इन हसीनाओं का खिलाड़ियों पर आया दिल - India TV Hindi Image Source : DESIGN बॉलीवुड की इन हसीनाओं का खिलाड़ियों पर आया दिल

हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का मुकाबला हुआ, जिसमें  इंडिया ने 50 ओवर में 356 रन बनाकर भारतीयों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। इस मैच में सबसे अहम योगदान विराट कोहली और केएल राहुल ने दिया। जिसके बाद से हर तरफ इन्हीं की चर्चा हो रही है। दोनों खिलाड़ियों की पत्नी ने भी इनकी इस शानदार जीत के लिए सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की हैं। बता दें कि विराट कोहली और केएल राहुल दोनों ने ही बाॅलीवुड की हसीना से शादी की हैं। हालांकि इससे पहले भी कई क्रिकेटर्स का दिल बाॅलीवुड की हसीनाओं पर आ चुका है। या हम ये भी कह सकते हैं कि क्रिकेट और ग्लैमर की दुनिया का रिश्ता सालों पुराना और काफी गहरा है। खिलाड़ी चाहे कोई भी हो, क्रिकेटर हो,टेनिस प्लेयर हो,या फिर रेस्लर हो बॉलीवुड हसीनाओं के चार्म का जादू हर फील्ड के खिलाड़ी पर चला है। तो आइए आज आपको बताते हैं ‘एक हसीना एक खिलाड़ी’ की उन जोड़ियों के बारे में जो कहलाते हैं आइडल कपल।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी ‘एक्टर-क्रिकेटर’ की सबके खूबसूरत जोड़ी है।दोनों ने चार साल की डेटिंग के बाद साल 2018 में इटली में शादी की थी।दोनों एक बेटी वामिका के पैरेटस भी हैं। 

अथिया शेट्टी – के. एल. राहुल

सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी का दिल भी एक खिलाड़ी पर आया। आथिया और राहुल दोनों ने एक- दूसरे को लंबे वक्त तक डेट करने के बाद 23 जनवरी 2023 को खंडाला में शादी की। इनकी शादी की सेरेमनी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में पूरा किया गया। ये पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी। इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के सितारों और कपल के करीबियों ने शिरकत की थी। कपल की शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

हार्दिक पाड्या- नताशा स्टेनकोविक

टीम इंडिया के धांसू किक्रेटर हार्दिक पांड्या वैसे तो कई हसीनाओं के साथ शॉर्ट टर्म लव-स्टोरी जमा चुके हैं। लेकिन हार्दिक के दिल पर आखिर में कब्जा किया नताशा स्टेनकोविक ने। हार्दिक-नताशा ने साल 2020 में कोर्ट मेरिज की थी, इस दौरान सिर्फ उनका परिवार ही शादी में शामिल रहा, लेकिन इसके बाद कपल ने इसी साल फरवरी में पूरे रिति-रिवीज के साथ बड़े ही धूम-धाम से शादी की है। कपल एक बेटे के पेरेंट्स भी बन चुके हैं।

युवराज सिंह- हेजल कीच

यूं तो युवराज सिंह का दिल बॉलीवुड की खूबसूरत हसिनाओं पर कई बार फिदा हुआ है। लेकिन, युवराज सिंह ने ‘बॉडीगार्ड’ फेम एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ शादी की है।

ज़हीर खान – सागरिका घटके

इंडियन टीम के दमदार गेंदबाज़ ज़हीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घटके के दिल को क्लीन बोल्ड कर चुके हैं। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी। 

हरभजन सिंह-गीता बसरा

हरभजन सिंह और गीता बसरा की जोड़ी भी सभी की फेवरेट है। हरभजन और गीता बसरा ने साल 2015 में शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने लंबे वक्त तक डेटिंग की थी। इस कपल की एक क्यूट बेटी और बेटा है। 

पायल रोहतगी – संग्राम सिंह

फिल्मों और सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपना दिल रेसलर संग्राम सिंह को दिया है। दोनों साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे हैं। 

लारा दत्ता – महेश भूपति

ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता टेनिस प्लेयर महेश भूपति के साथ हैप्पिली मैरिड हैं। दोनों की शादी को 9 साल का लंबा वक्त बीत गया है। खास बात ये है कि लारा दत्ता महेश भूपति की सेकेंड वाइफ हैं। महेश भूपति की पहली पत्नी श्वेता जयशंकर ने लारा पर उनका घर तोड़ने का इल्ज़ाम लगाया था। लारा और महेश भूपति ने 16 फरवरी 2011 को मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद लारा और महेश ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग भी की थी।  

मेघना नायडू - लुइस मिगुएल रीस

‘कलियों का चमन’ फेम एक्ट्रेस मेघना नायडू ने अपनी शादी की खबर से सभी को हैरान कर दिया था। मेघना ने दुबई बेस्ड टेनिस प्लेयर लुइस मिगुएल रीस के साथ शादी की है। खास बात ये है कि मेघना ने लुइस के साथ 25 दिसंबर 2016 की थी। लेकिन इस शादी का खुलासा उन्होने साल 2019 में किया था।

रीना रॉय- मोहसिन खान

Image Source : Designरीना रॉय- मोहसिन खान

रीना रॉय ने साल 1983 में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थी। रीना मोहसिन के साथ करांची में सेटल हो गई थीं। हालांकि यह रिश्ता लंबा नहीं चला और आपसी मतभेद होने के बाद दोनों अलग हो गए।

शर्मिला टेगोर - मंसूर अली खान

Image Source : Designशर्मिला टेगोर - मंसूर अली खान

मंसूर अली खान भारतीय टीम के कैप्टन थे। उनकी और बॉलीवुड ब्यूटी शर्मिला टेगोर की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। एक तरफ जहां शर्मिला खुद को क्रिकेट की फैन बताती थीं। वहीं मंसूर अली खान को बॉलीवुड के बारे में खबर ही नहीं थी।लेकिन शर्मिला की मासूमियत पर वह अपना दिल हार बैठे और करीब चार साल की कोशिश के बाद शर्मिला ने उन्हें हां कहा जिसके बाद साल 1969 में दोनों ने शादी की। इस शादी से इस कपल को 3 बच्चें हुए जिसमें एक बेटा सैफ अली खान और दो बेटियां सबा और सोहा अली खान। 

 

IND vs PAK: दामाद केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली शतकीय पारी, खुशी से गदगद हुए ससुर सुनील शेट्टी, पत्नी आथिया ने भी लुटाया प्यार

अनुपम खेर ने देखी शाहरुख खान की ‘जवान', फिल्म देखने के बाद एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Jawan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने 5 दिनों में कर ली इतनी कमाई, 'पठान','गदर2' जैसी फिल्मों की कर दी धुलाई

 

Latest Bollywood News