Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs PAK: दामाद केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली शतकीय पारी, खुशी से गदगद हुए ससुर सुनील शेट्टी, पत्नी आथिया ने भी लुटाया प्यार

India vs Pakistan: एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले में विराट कोहली और केएल राहुल के बल्ले से शानदार शतकीय पारी देखने को मिली। दोनों की शतकीय पारी के दम पर भारत ने पाकिस्तान की टीम के खिलाफ 50 ओवर में 2 विकेट पर 356 रन बनाए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 12, 2023 8:14 IST
KL Rahul Athiya Shetty,India vs Pakistan, Asia cup 2023- India TV Hindi
Image Source : DESIGN केएल राहुल पर पत्नी आथिया और ससुर सुनील शेट्टी ने लुटाया प्यार

India vs Pakistan: पिछले दो बार से रद्द हो रहे भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का मुकाबला आखिरकार कल संपन्न हो गया, जिसमें  इंडिया ने 50 ओवर में 356 रन बनाकर भारतीयों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। इस मैच में सबसे अहम योगदान विराट कोहली और केएल राहुल ने दिया। जिनकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। फैंस के अलावा इन क्रिकेटर्स की लेडी लव भी इनकी इस शानदार जीत के लिए खुशी से झूम उठी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी अपनी खुशी जाहिर की हैं।

अथिया ने केएल राहुल की तारीफ की

जहां बीते दिन क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए अपने पति की शानदार सफलता पर उनके तारीफों के पुल बांधे थे।वहीं अब हाल ही में  अथिया शेट्टी ने भी अपने पति और क्रिकेटर केएल राहुल के शतक पूरा करने पर एक खास पोस्ट शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है। आथिया ने पोस्ट में लिखा है- 'अंधेरी रात भी खत्म होगी और सूरज निकलेगा.. तुम ही सबकुछ हो। आई लव यू।' इस कैप्शन के साथ आथिया ने टीवी स्क्रीन की फोटो के साथ-साथ शतक के दौरान का वीडियो भी शेयर किया। आथिया के इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर रिएक्शन भेज रहे हैं और केएल राहुल की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस के अलावा  बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी राहुल की इस जीत पर अपनी भावनाओं को जाहिर किया है। आयुष्मान खुराना ने आथिया के इस पोस्ट पर कंमेट करते हुए लिखा-, 'क्या शानदार कमबैक किया है।' अनिल कपूर ने भी राहुल की जीत पर खूब तालियां बजाईं तो टाइगर श्रॉफ ने भी चीयर अप किया और ढेर सारी रेड हार्ट इमोजी के साथ yayy.. लिखा। वहीं, ससुर सुनील शेट्टी ने भी ब्लैक हार्ट शेयर कर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की।

एशिया कप 2023 में केएल राहुल और विराट कोहली ने जड़ा शतक 

बता दें कि पिछले कई मैच में केएल राहुल बिना रन बनाए आउट हुए थे, जिससे वहज से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। लेकिन उन्होंने एशिया कप में शतक जड़कर सबके मुंह पर ताला मार दिया है। राहुल 106 गेंद में 12 चौके और दो छक्के मारे और 111 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, विराट कोहली 94 गेंद में नौ चौके और तीन छक्कों की मदद से 122 रन बनाकर पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत हासिल की है।

 

धर्मेंद्र का इलाज कराने के लिए अमेरिका नहीं गए हैं सनी देओल, सामने आई असल वजह

विराट कोहली के शतक पर दिल हार बैठीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

अनुपम खेर ने देखी शाहरुख खान की ‘जवान', फिल्म देखने के बाद एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement