Thursday, May 09, 2024
Advertisement

विराट कोहली के शतक पर दिल हार बैठीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

विराट कोहली ने एशिया कप 2023 के दौरान भारत और पाकिस्तान मैच में शानदार शतक बना लोगों का दिल जीत लिया। इसी बीच उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी।

Himanshi Tiwari Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 11, 2023 23:37 IST
asia cup 2023 anushka sharma praised virat kohli century against pakistan cricket team  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anushka Sharma

क्रिकेटर विराट कोहली जिन्हें लोग अक्सर प्यार से किंग कोहली भी कहते हैं। क्रिकेटर ने अपने करियर में एक और अंतरराष्ट्रीय शतक जोड़ लिया है। एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ विराट के धमाकेदार गेम ने सभी को चौंका दिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर क्रिकेटर कोहली फैंस के बीच छाए हुए है। विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की क्यूट जोड़ी हमेशा एक-दूसरे की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। इसके पहले भी कई बार अनुष्का ने अपने पति की शानदार सफलता पर उनके तारीफों के पुल बांधे हैं। 

अनुष्का शर्मा ने की तारीफ 

क्रिकेटर विराट कोहली ने कोलंबो में लगातार चौथा शतक लगाकर लोगों का दिल जीत लिया है। विराट कोहली के 77वें इंटरनेशनल शतक से पाकिस्तान टीम चौंक गई। बता दें कि यह विराट की वहीं वनडे करियर की यह उनकी 47वीं सेंचुरी है। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है। इस इंस्टा स्टोरी में एक्ट्रेस ने विराट कोहली की फोटो लगाकर उस पर लिखा, 'सुपर नॉक, सुपर गाय'

Anushka Sharma-virat kholi

Image Source : INSTAGRAM
Anushka Sharma

विरुष्का का सोशल मीडिया पर जलवा 
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। पावर कपल विरुष्का अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। 

अनुष्का शर्मा का अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट
अनुष्का शर्मा फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। यह फिल्म वुमेन क्रिकेट की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर बेस्ड है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' की शानदार सफलता पर अक्षय कुमार ने किया रिएक्ट, SRK ने इस अंदाज में दिया जवाब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के बाद इस शख्स की टूटेगी शादी, मंजरी के घर आएगी खुशी की बहार

Pushpa 2 The Rule: इस दिन रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2', बॉक्स ऑफिस पर फिर दिखेगा पुष्पाराज का जलवा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement