Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के बाद इस शख्स की टूटेगी शादी, मंजरी के घर आएगी खुशी की बहार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में आ रहे ट्विस्ट लोगों को बोर कर रहे हैं। वहीं इसका असर टीआरपी लिस्ट में भी देखने को मिल रहा है। अभिमन्यु-अक्षरा के बाद अब मुस्कान और कायरव की शादी टूटने के कगार पर है। आज के एपिसोड में बहुत बड़ा हंगामा होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 11, 2023 19:22 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai After Akshara Abhimanyu this person marriage break happiness will come to- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में रोज कुछ न कुछ नया नाटक देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद आपको अनपुमा की याद आने लगेगी। इस बार शो की टीआरपी में गिरवाद देखने को मिली है। इन दिनों सोशल मीडिया पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अक्षरा-अभिमन्यु की शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। अपकमिंग एपिसोड में बहुत बड़ा हंगाम होने वाला है। इस हंगामे के बाद अक्षरा के परिवार में बहुत कुछ बुरा होने वाला है। अक्षरा-अभिमन्यु के बाद मुस्कान और कायरव की शादी टूटने वाली है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा नया ड्रामा 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज जबरदस्त ड्रामा होने वाला है। मंजरी को लेकर पूरा परिवार परेशान है। दूसरी ओर अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में भी काफी उथल-पुथल देखने को मिलने वाली है, जिसका असर अबीर पर होगा। वहीं अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज मुस्कान अपने प्यार को बचाने के चक्कर में अबीर की बातें अनसुनी कर देगी। इस बात को लेकर अक्षरा बहुत बड़ा तमाशा खड़ा करने वाली है।

इस शख्स की टूटेगी शादी
अबीर सबको बताएगा कि उसने मंजरी को देखा था और उसने मुस्कान को गाड़ी रोकने को कहा था, लेकिन उसने कार रोकने मना कर दिया था। मुस्कान गुस्स में कायरव की सच्चाई सबको बता देती है। वह सबको बताती है कि कायरव को उसने कार में एक लड़की के साथ डेट पर जाते देखा था। वह कहती है की कायरव अपनी मैनेजर के साथ घूम रहा था और इसलिए मैं उसका पीछा करने लगी। मनीष और अक्षरा, कायरव से सवाल करते हैं, लेकिन कायरव किसी के भी सवाल का जवाब नहीं देता है। वह मुस्कान को अपने साथ कमरे में लेकर जाएगा और उससे बात करेगा।

मंजरी के घर आएगी खुशी की बहार
मंजरी की हालत इतनी खबर है कि वह आग देखते ही डरने लगती है। इसी बीच घर में अभिमन्यु पूजा रखाता है। इस पूजा के लिए अभिमन्यु अपनी मां मंजरी को तैयार करेगा और साथ में आरती करने को करने को कहेगा। अभिमन्यु-अक्षरा को पूजा में साथ रहने के लिए कहेगा। यह सब देखकर मंजरी खुशी से डांस करने लगेगी। पर देखना ये हैं कि क्या मजंरी, अभिमन्यु-अक्षरा को साथ देख पाएगी। 

ये भी पढ़ें-

Pushpa 2 The Rule: इस दिन रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2', बॉक्स ऑफिस पर फिर दिखेगा पुष्पाराज का जलवा

AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में मची भगदड़, सिंगर ने अपने फैंस के लिए उठाया ये बड़ा कदम

Riteish Deshmukh ने बताया पत्नी Genelia की प्रेगनेंसी का सच, कहा- मुझे और बच्चों के होने पर कोई परेशानी नहीं!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement