Thursday, February 22, 2024
Advertisement

AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में मची भगदड़, सिंगर ने अपने फैंस के लिए उठाया ये बड़ा कदम

AR Rahman: फेमस सिंगर ए.आर. रहमान के चेन्नई में हुए लाइव कॉन्सर्ट के दौरान भगदड़ मच गई। इसी बीच एआर रहमान ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है, जिसे जानकार अपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 11, 2023 17:17 IST
AR Rahman takes this big step for his fans of mismanagement in chennai concert  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM AR Rahman

AR Rahman: फेमस सिंगर ए.आर. रहमान दुनिया भर में अपनी शानदार आवाज के लिए जाने जाते हैं। ए.आर. रहमान कई भाषा में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं। सिंगर ने कई भाषाओं और कई फिल्मों में सुपरहिट गाने गा चुके हैं। सिंगर इस बार अपने चेन्नई में हुए लाइव कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में बने हुए है। बताया जा रहा है कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान भगदड़ मच गई थी और औरतों और बच्चों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस कॉन्सर्ट में हुए बवाल के बाद अब नई अपडेट सामने आ रही है। 

लाइव कॉन्सर्ट में मची भगदड़

दुनिया भर में ऑस्कर विनर सिंगर ए. आर. रहमान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सिंगर के कॉन्सर्ट में हमेशा भारी भीड़ देखने को मिलती है। इस बार भी वहीं हुआ चेन्नई में हुए लाइव कॉन्सर्ट के दौरान भारी भीड़ के कारण भगदड़ मच गई, जिसकी वजह से लोगों को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसी बीच ए. आर. रहमान ने फैंस को एक खुशखबरी दी है। 

सिंगर ने उठाया ये बड़ा कदम
ए.आर. रहमान ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी दी है कि जिन भी लोगों को मेरे लाइव कॉन्सर्ट में एंट्री नहीं पाई थी, वे अपनी टिकट की कॉपी को दिए गए ईमेल आईडी पर भेजें दे और उन्हें टिकट के पैसे रिफंड हो जाएगा। 

ए.आर. रहमान के सुपरहिट गानें
लीजेंडरी सिंगर्स में शुमार ए.आर. रहमान ने अपने करियर में एक नहीं ​बल्कि कई सुपरहिट गाने बनाएं और गाए हैं। उन्के गानों की लिस्ट काफी लंबी है, लेकिन आज भी सिंगर के कुछ गाने ऐसे है, जो लोग हमेशा सुनना पसंद करते हैं। इन सुपरहिट गानों में 'तू ही रे', 'लुका छिपी', 'तेरे बिना', 'छैय्यां छैय्यां' और 'मितवा' जैसे गानें भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-

Riteish Deshmukh ने बताया पत्नी Genelia की प्रेगनेंसी का सच, कहा- मुझे और बच्चों के होने पर कोई परेशानी नहीं!

सनी देओल की 'गदर 2' हुई ब्लॉकबस्टर तो उदास हुए नसीरुद्दीन शाह, बोले-'ये परेशान कर देने वाला है'

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने आत्महत्या को लेकर की बात, बोली- 'डरने की जरूरत नहीं है'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement