Friday, May 10, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' की शानदार सफलता पर अक्षय कुमार ने किया रिएक्ट, SRK ने इस अंदाज में दिया जवाब

शाहरुख खान को उनकी बैक टू बैक सफलता पर बधाई देते हुए अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने किंग खान की फिल्म 'जवान' की तारीफ की है, जिस पर शाहरुख ने बहुत ही जबरदस्त अंदाज में एक्टर को जवाब दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 11, 2023 21:44 IST
Akshay Kumar praised Shah Rukh Khan on the great success of film Jawan SRK replied in this style- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akshay Kumar On Jawan

Akshay Kumar On SRK Jawan: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए अभी सिर्फ चार दिन हुए हैं और फिल्म ने इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर'पठान' के बाद अब 'जवान' के जरिए तहलका मचा दिया है। किंग खान की साल दूसरी फिल्म ने साबित कर दिया है कि दौर कोई भी हो, लेकिन शाहरुख खान की बादशाहत इसी तरह दुनिया भर में कायम रहेगी। इस बीच अक्षय कुमार ने शाहरुख को सोशल मीडिया पर फिल्म की शानदार सफलता के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी है। 

शाहरुख खान की बैक टू बैक सफलता

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का क्रेज फैंस के ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी के बीच भी काफी देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने किंग खान की फिल्म 'जवान' की तारीफ की है। अक्षय कुमार ने 'जवान' की शानदार सफलता पर एक्टर शाहरुख खान को बधाई देते हुए। सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिस पर किंग ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है। 

किंग खान ने दिया जवाब
अक्षय कुमार ने X अकाउंट पर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए उन्हें बधाई देते हुए लिखा, 'इस बड़ी सफलता के लिए बधाई हो मेरे जवान @iamsrk!' इस पर जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, 'आप ने दुआ मांगी हम सबके लिए तो कैसे खाली जाती, स्वस्थ रहें खिलाड़ी! लव यू।'

जवान की स्टार कास्ट
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर काफी बज बना हुआ है। 'पठान' के बाद 'जवान' शाहरुख खान की दूसरी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आई हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के बाद इस शख्स की टूटेगी शादी, मंजरी के घर आएगी खुशी की बहार

Pushpa 2 The Rule: इस दिन रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2', बॉक्स ऑफिस पर फिर दिखेगा पुष्पाराज का जलवा

AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में मची भगदड़, सिंगर ने अपने फैंस के लिए उठाया ये बड़ा कदम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement