A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Khatron Ke Khiladi 12 कंटेस्टेंट्स के नाम से हटा पर्दा, Rubina Dilaik से लेकर Shivangi Joshi तक ये हैं कंफर्म नाम, जानिए

Khatron Ke Khiladi 12 कंटेस्टेंट्स के नाम से हटा पर्दा, Rubina Dilaik से लेकर Shivangi Joshi तक ये हैं कंफर्म नाम, जानिए

Khatron Ke Khiladi 12: आइए एक नजर डालते हैं खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में कंफर्म कंटेस्टेंट्स की पहली तस्वीर पर जो शो में नजर आएंगे।

<p>Khatron Ke Khiladi 12</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का पॉपुलर टस्टंट-आधारित रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12'  जल्द ही शुरू होने वाला है। फैंस भी इस शो का लंबे समय से इंतजार कर रहे थें। इस बीच, खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रतियोगी पपराजी के लिए पोज देते हुए शो के लिए काफी एक्साइटेड लग रहे थे।  

इससे पहले कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी अपने डर का सामना करें, सीजन 12 में शामिल होने वाली खूबसूरत एक्ट्रेसेस और हैंडसम एक्टर्स एक साथ नजर आए। इस सीजन में रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स एक नए रोमांच और कुछ स्टंट के लिए केप टाउन जाएंगे। अमेरिकी शो 'फियर फैक्टर' के प्रारूप पर आधारित इस शो में रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी, मुनव्वर फारूकी और राजीव अदातिया जैसे फेमस सेलिब्रिटी दिखाई देने वाले हैं। आइए एक नजर डालते हैं खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में कंफर्म कंटेस्टेंट्स की पहली तस्वीर पर जो शो में नजर आएंगे। 

रुबीना दिलैक  (Rubina Dilaik)

Image Source : YOGEN SHAHRubina Dilaik  

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक स्टंट आधारित रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना को 'छोटी बहू' में राधिका और 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में सौम्या सिंह की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। वह संगीत वीडियो में भी दिखाई दी हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू हिंदी फिल्म 'अर्ध' से किया था।

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal)

Image Source : YOGEN SHAHPratik Sehajpal  

'बिग बॉस 15' फेम प्रतीक सहजपाल भी एक्शन आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' एक्शन करते नजर आएंगे। 

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)

Image Source : YOGEN SHAHMunawar Faruqui  

स्टैंड-अप कॉमेडियन और 'लॉक अप' प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी को 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' के 12वें सीजन में चुनौतियों का सामना करने के लिए संपर्क किया गया है। उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए संपर्क किया गया है और शायद एक प्रतियोगी के रूप में देखा जा सकता है।

सृति झा (Sriti Jha)

Image Source : YOGEN SHAHSriti Jha

रोहित शेट्टी के फेमस शो में कुमकुम भाग्य फेम सृति झा भी नजर आएंगी। 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा अरोड़ा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अपनी नई यात्रा के लिए तैयार है और रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट करते नजर आएंगी। सृति ने 2007 में टीन ड्रामा 'धूम मचाओ धूम' में मालिनी शर्मा की भूमिका निभाई। वह 'जिया जले' का हिस्सा बनीं और डांस रियलिटी शो 'नचले वे' में भी भाग लिया। 

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

Image Source : YOGEN SHAHShivangi Joshi

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा सिंघानिया गोयनका और सीरत शेखावत गोयनका में दोहरी भूमिका निभाकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी भी रोहित शेट्टी की भयानक चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं। शिवांगी ने 2013 में 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' से टीवी पर डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने 'बेइंतहा' में आयत हैदर की भूमिका निभाई।

रियलिटी शो करना उनके लिए एक नया अनुभव होने वाला है और यहां तक कि दर्शकों को भी उन्हें नए अवतार में, एक्शन और कुछ चुनौतीपूर्ण स्टंट करते हुए देखने को मिलेगा। दर्शकों के लिए उन्हें स्टंट करते देखना दिलचस्प होगा। 

अनेरी वजानी (Aneri Vajani)

Image Source : YOGEN SHAH Aneri Vajani

अनेरी वजानी भारतीय टेलीविजन का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में पाखी के रूप में 'काली एक पुनर्वतार' से की थी। एक्ट्रेस भी खतरों के खिलाड़ी शो में स्टंट करते नजर आएंगी। 

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair)

Image Source : YOGEN SHAH Jannat Zubair

सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर भी शो में स्टंट करती हुई नजर आएंगी। वह अपने पहले धारावाहिक 'फुलवा' के लिए लोकप्रिय हैं, जहां उन्हें एक बाल कलाकार के रूप में खूब सराहा गया था। इसके अलावा वह 'हिचकी' में रानी मुखर्जी के साथ भी नजर आ चुकी हैं। 

तुषार कालिया (Tushar Kalia)

Image Source : YOGEN SHAH Tushar Kalia  

मशहूर कोरियोग्राफर तुषार कालिया के अब शो का हिस्सा बनने की पुष्टि हो गई है। डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भाग लेने वाले कोरियोग्राफर और रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के स्टेज डायरेक्टर ने बॉलीवुड में कोरियोग्राफर के रूप में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से अपना करियर बनाया। अब वह स्टंट-आधारित रियलिटी शो में नए धमाल मचाते नजर आएंगे। 

एरिका पैकर्ड  (Erika Packard)

Image Source : YOGEN SHAH Erika Packard

पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस एरिका पैकर्ड खतरों के खिलाड़ी शो में नजर आएंगी। वह जाने-माने अभिनेता गैविन पैकर्ड की बेटी हैं, जिन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड और मलयालम फिल्मों में काम किया है। 

चेतना पांडे (Chetna Pande)

Image Source : YOGEN SHAH Chetna Pande

'एस ऑफ स्पेस' फेम चेतना पांडे रोहित शेट्टी के शो में एंट्री करते हुए नजर आएंगी। वह 'एमटीवी फनाह' में नजर आई थींं साथ ही कई सॉन्ग वीडियो और सीरियल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनको पहचान  'दिलवाले' में जेनी की भूमिका निभाने  के बाद मिली है।

राजीव अदातिया (Rajiv Adatia)

Image Source : yogen shahRajiv Adatia  

पूर्व मॉडल और 'बिग बॉस 15' के फेम राजीव अदातिया भी खतरों के खिलाड़ी शो में नजर आएंगे। राजीव ने 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश किया था और अब वह स्टंट-आधारित रियलिटी शो में अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। 

ये भी पढ़ें - 

TV TRP List: टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' No.1 की गद्दी पर बरकरार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने की दमदार वापसी

Karan Johar Birthday Party: धूमधाम से मना जन्मदिन,बधाई देने के लिए पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स 

Karan Johar के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तोहफा, अपने 50वें जन्मदिन पर किए 2 बड़े ऐलान

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News