A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Fukrey3: 'चूचा' संग Richa Chadha फिर फुकरे-3 में मचाएंगी धमाल, इस दिन होगी रिलीज

Fukrey3: 'चूचा' संग Richa Chadha फिर फुकरे-3 में मचाएंगी धमाल, इस दिन होगी रिलीज

क्या आप भी कर रहे हैं फुकरे-3 का इंतजार, तो हो जाओ खुश क्योंकि ये खबर आपके लिए ही है। जल्द ही फुकरों की टोली सिनेमाघरों में नजर आने वाली है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Fukrey 3

फुकरे के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। बता दें लबें इंतजार के बाद फुकरे 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है। फैंस चार दोस्तों की इस जोड़ी को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। बता दें फिल्म मेकर्स ने 'फुकरे 3' के दो पोस्टर रिलीज किए है। साथ ही साथ इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

RRR की सफलता राम गोपाल वर्मा को नहीं आई रास, नशे में दे दी SS Rajamouli को जान से मारने की दी धमकी!

अभिनेता वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और ऋचा चड्ढा की कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' की तीसरी पार्ट 7 सितंबर को कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाला है। 'फुकरे 3', जिसमें पंकज त्रिपाठी भी हैं, मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। इस बार इस फिल्म में अली फजल की कमी आपको महसूस होगी। बता दें अली इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। खबरों के अनुसार एक्टर अपने अपकमिंड प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं और डेट्स ना होने की वजह से ही उन्हें 'फुकरे 3' को साइन करने से मना कर दिया था, लेकिन आपको इस बार पंकज त्रिपाठी का नया अंदाज फिल्म 'फुकरे 3' में देखने मिलेगा। फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

Anjali Arora ने किया बड़ा खुलासा, कर चुकी हैं आत्महत्या की कोशिश

वरुण ने ट्विटर पर अपना उत्साह व्यक्त किया, "एक फिल्म जो मेरे लिए वास्तव में खास है। एक फिल्म जिसके साथ मैंने अपनी यात्रा शुरू की थी। एक चरित्र जो मेरे नाम का पर्याय है! 'चूचा' आ रहा है, तीसरी बार अपने फुकरों की टोली के साथ मिलते हैं 7 सितंबर 23 से सिनेमाघरों में !! बता दें फुकरे का पहला पार्ट 2013 में आया था। इस फिल्म के पहले पार्ट ने करीब 78 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बता दें फुकरे रिटर्न्‍स 2017 में रिलीज हुआ था,जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। ये फिल्म चार दोस्तों हनी, चूचा, लल्ली और एक महिला गैंगस्टर भोली पंजाबन के इर्द-गिर्द घूमती है।

Latest Bollywood News