A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar 2: 'मैं निकला गड्डी लेके' नए अंदाज में हुआ रिलीज, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

Gadar 2: 'मैं निकला गड्डी लेके' नए अंदाज में हुआ रिलीज, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

Main Nikla Gaddi Leke: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का फेमस सॉन्ग 'मैं निकला गड्डी लेके' अब नए अंदाज में सामने आया है। गाने का वीडियो काफी जबरदस्त है।

Gadar 2: Main Nikla Gaddi Leke- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Gadar 2: Main Nikla Gaddi Leke

Main Nikla Gaddi Leke: बॉलीवुड स्टार व पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल एक बार फिर अपनी फिल्म 'गदर 2' के साथ लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। 2001 में रिलीज हुई 'गदर' में वह पाकिस्तान जाकर अकेले ही उनकी पूरी सेना को मात देते हैं। एक बार फिर वह 'गदर 2' में पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए तैयार हैं। वहीं फिल्म में सनी का किरदार तारा सिंह एक बढ़िया सिंगर भी है, इसलिए एक बार फिर उनका गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। गाना आज रिलीज हो चुका है। 

तारा के साथ नजर आया जीते 

इस गाने के वीडियो में तारा सिंह और सकीना के साथ उनका बेटा जीते भी नजर आ रहा है। साथ में तारा सिंह की चाची और चाचा भी दिख रहे हैं। गाने का सेट देखकर लग रहा है जैसे लोहड़ी के त्योहार का सेलीब्रेशन दिखाया जा रहा है। गाने में सकीना की हंसी पुरानी फिल्म 'गदर' की याद दिला रही है।  

पिता और बेटे ने गाया गाना 

इस बार क्योंकि गाने के वीडियो में सनी देओल (तारा सिंह) और उत्कर्ष शर्मा (जीते) पिता-पुत्र बनकर नाच रहे हैं, तो वहीं गाने में आवाज भी पिता और पुत्र की जोड़ी ने दी है। जी हां इस गाने को उदित नारायण और उनके बेटे आदित्य नारायण ने अपनी आवाज दी है। 

10 बदलाव के बाद मिला UA सर्टिफिकेट

खबर है कि 'गदर 2' को सेंसर बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट दे दिया है। लेकिन इसके लिए फिल्म के कुछ सीन पर कैंची चली है तो कुछ में बदलाव के सुझाव दिए गए हैं। फिल्म के कई डायलॉग्स पर भी सेंसर बोर्ड की कैंची चलाई है। जिसमें टीजर में नजर आया दंगों के दौरान 'हर हर महादेव' के जयकारों वाला सीन और तिरंगे वाला सीन भी शामिल हैं।  फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने कथक डांस पर रणवीर का बड़ा खुलासा, बताया क्या थी सबसे बड़ी परेशानी

क्या Gadar 2 में तारा सिंह को पाकिस्तान में कैद कर पाएगा ये विलेन? 'पठान' को भी कर चुका है परेशान

Latest Bollywood News