Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने कथक डांस पर रणवीर का बड़ा खुलासा, बताया क्या थी सबसे बड़ी परेशानी

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दमदार कथक परफॉर्मेंस देने के बाद सुपर हैप्पी हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें डांस सीखने में क्या दिक्कतें आईं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 03, 2023 18:47 IST
RARKPK- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RARKPK

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: फिल्म इंडस्ट्री के पावरहाउस एक्टर रणवीर सिंह ने सुपरहिट फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने एक बार फिर अपनी काबिलियत साबित की है। उन्होंने बाजीराव और खिलजी जैसे रोल करने के बाद अब बड़ी स्क्रीन पर अपना कथक डांसर वाला रूप दिखाया है और इस बार फिर दर्शकों को दीवाना करने में कोई कसर बाकी नही छोड़ी है। लेकिन यह कथक सीखना रणवीर के लिए भी आसान नहीं था। गुरुवार को हुए फिल्म के सक्सेस इवेंट में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। 

रणवीर की मसल बॉडी बनी दिक्कत 

जब भी रणवीर सिंह स्क्रीन्स पर आते हैं तो दर्शक उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं। करिश्माई और ओरिजनल 'डेल्ही बॉय' रॉकी के उनके किरदार ने फैंस का दिल कब्जे में कर लिया है। इसके अलावा, कथक करते समय रणवीर सिंह की जबरदस्त एनर्जी ने सभी को खूब इम्प्रेस किया है। ऐसे में इसके पीछे की तैयारियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहां, "रिहर्सल के शुरुआती दिनों में मैं काफी स्ट्रेस में था क्योंकि मेरी मसल्स बहुत बड़ी हो गई थीं - जैसे कंधे, बाइसेप्स, ट्राइसेप्स, बहुत बड़े, बहुत टाइट, बहुत ज्यादा मसल्स, इटेंसिटी,  इसलिए शुरुआती दिनों में यह बहुत मुश्किल था। कथक की सुंदरता को अंदर लाने के लिए किसी को भी अपने शरीर को अनकंडिशन करना पड़ता था।" 

कोलकाता में तोता रॉय चौधरी ने की प्रेक्टिस 

इसके आगे रणवीर ने बताया कि मुझे खबरें मिल रही थीं कि तोता सर कोलकाता में बहुत अच्छा कर रहे हैं! वह दिन में घंटों तक इसमें लगे रहते थे, पसीना बहाते हुए.. काम करते हुए.. और हां वह इसे कोलकाता में कर रहे थे और मैं इसे बॉम्बे में कर रहा था। मैं अपने मन में यह जानता था कि हम सेफ हैं क्योंकि हमें वैभवी मैम द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा था और वह परफेक्शन के लिए पूरी तरह कमिटेड हैं, तो वो छोड़ती नहीं जब तक उनको जो चाहिए वो मिले नहीं, इसलिए सारा क्रेडिट उन्हें, कोरियोग्राफी टीम को, जो आखिरी समय तक लगे थे। 

Salaar Part 1 के ट्रेलर में फैंस के लिए है सरप्राइज, प्रभास के साथ नजर आएगा ये इंटरनेशनल स्टार

फैंस का रिएक्शन देखने सिनेमाघर गए थे रणवीर 

इसके अलावा रणवीर ने यह भी खुलासा किया, वह बोले, ''मैं अपनी कथक परफॉर्मेंस को लेकर फैंस का रिएक्शन देखने के लिए बेकरार था। इसलिए मैं खुद इसका गवाह बनने के लिए सिनेमाघरों में गया हूं। उस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना सबसे उत्साहपूर्ण और संतुष्टिदायक अहसास है।''

Salaar Part 1 के ट्रेलर में फैंस के लिए है सरप्राइज, प्रभास के साथ नजर आएगा ये इंटरनेशनल स्टार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement