Friday, May 10, 2024
Advertisement

Salaar Part 1 के ट्रेलर में फैंस के लिए है सरप्राइज, प्रभास के साथ नजर आएगा ये इंटरनेशनल स्टार

Salaar Part 1 - Ceasefire: प्रभास के फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में एक नजर आएगा एक बड़ा इंटरनेशनल स्टार? आखिर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को क्यों रखा गया है अब तक सीक्रेट?

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 03, 2023 17:51 IST
Salaar Part 1 - Ceasefire- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salaar Part 1 - Ceasefire

Salaar Part 1 - Ceasefire trailer: 'सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर' का हार्डकोर एक्शन से भरपूर टीज़र अपनी रिलीज़ के साथ एक तूफान लेकर आया है। जबसे ये टीजर सामने आया है तब से फैंस के दिलों में ट्रेलर को लेकर एक्साइटमेंट भी अलग लेवल पर जा पहुंचा हैं। जबकि टीज़र में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित कुछ मेगा स्टार कास्ट की झलक दिखी, वहीं फिल्म की बाकी कास्ट का खुलासा होना अब भी बाकी है। ऐसे में कहा जा रहा है कि इसमें एक बड़ी इंटरनेशनल स्टार कास्ट भी होगी जो सालार यूनिवर्स का हिस्सा है। 

इंटरनेशनल स्टार की हो सकती है एंट्री

इसे अभी एक सीक्रेट रखा गया है लेकिन ट्रेलर में इसका खुलासा हो सकता है। वैसे ये वास्तव में लार्जर देन लाइफ फिल्म होने जा रही है। टीजर सूक्ष्मता से इसकी भव्यता के विचार को सामने लाता है लेकिन अपने पीछे ये सवाल भी छोड़ गया है कि क्या फिल्म में एक बड़ी इंटरनेशनल स्टार कास्ट आएगी नजर? बड़े इंटरनेशनल स्टार का ख्याल तब मन में आता है जब टीनू आनंद को टीज़र में गुंडों को संबोधित करते हुए देखा जाता है जो इंटरनेशनल माफिया जैसा दिखता है। इसके अलावा, एक रिबेल के रूप में प्रभास भी इंटरनेशनल छाप छोड़ रहे हैं, जो सालार के रूप में अपने खौलते खून के साथ वर्ल्ड माफिया से लड़ते दिखे थे।

इंटरनेशनल विलेन से भिड़ेंगे प्रभास 

फिल्म के टीज़र ने जाहिर तौर पर ये सवाल उठाया है, तो क्या यही कारण है कि टीनू आनंद ने गुंडों से अंग्रेजी में बात की? क्या सालार को इंटरनेशनल लेवल पर अपना कोई दुश्मन मिलने वाला है? क्या ट्रेलर में एक बड़ा इंटरनेशनल स्टार आएगा नजर? आखिर फिल्म की पूरी कास्ट से पर्दा कब उठाया जाएगा जिससे सालार फैन्स की बेताबी कम हो सकें। 

आपको बता दें कि 'सालार' के अलावा प्रभास जल्द ही फिल्म 'Kalki 2898 AD' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन भी होंगे

क्या Gadar 2 में तारा सिंह को पाकिस्तान में कैद कर पाएगा ये विलेन? 'पठान' को भी कर चुका है परेशान  

क्या बदल गया अक्षय कुमार का किरदार? अब भक्त को बचाने के लिए पहुंचेंगे शिव के गण

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement