A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गदर रिटर्न्स' की रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया फैंस को सरप्राइज, पहला गाना आया सामने

'गदर रिटर्न्स' की रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया फैंस को सरप्राइज, पहला गाना आया सामने

Gadar Returns: 'गदर' के दोबारा रिलीज होने से पहले मेसर्क ने किया धमाका, रिलीज हुआ सुपरहिट सॉन्ग 'उड़ जा काले कावां'।

Gadar Returns- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Gadar Returns

Gadar Returns: 'गदर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुश करने का मेकर्स एक भी मौका नहीं चूक रहे। वह लगातार इस कोशिश में लगे हैं कि तारा और सकीना की लवस्टोरी पसंद करने वाले फैंस उनसे कनेक्टेट रहें। इसलिए अब 9 जून को सिनेमाघरों में फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' फिर से रिलीज होने वाली है। लेकिन इसके पहले शनिवार को मेसर्क ने इसका पहला गाना 'उड़ जा काले कावां' री-रिलीज किया है। जिसमें आप तारा और सकीना के प्यार भरे सीन देख सकते हैं। 

4 शहरों में होगा गदर का प्रीमियर 

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं। 9 जून को 'गदर' को फिर से रिलीज हो रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। जानकारी के अनुसार फिल्म की फिर से रिलीज के लिए मेकर्स 4-शहरों में प्रीमियर करेंगे, जिसमें मुंबई, लखनऊ, इंदौर और जयपुर शामिल हैं। 

अगस्त में रिलीज होगी 'गदर 2'

जिसके बाद 11 अगस्त को 'गदर 2' रिलीज होगी। एक ऐसी पीढ़ी है जिसने 'गदर' के बारे में सुना है, लेकिन शायद बड़े पर्दे के उत्साह का अनुभव नहीं किया है। फिर से जारी करने का विचार जेन-जेड दर्शकों के लिए ब्रांड को फिर से प्रस्तुत करना है। इस मूल फिल्म के दोबारा रिलीज होने से पहले इसके गाने अब लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं। 

'गदर' फिल्म की कहानी 

'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। 

'रामायण' के लक्ष्मण सुनील लहरी ने 'आदिपुरुष' के लक्ष्मण सनी सिंह को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

'गदर 2' की कहानी 

इस फिल्म को पहली फिल्म से कुछ साल आगे के समय पर आधारित बनाया है। बताया जा रहा है कि 'गदर 2' 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार, तारा सिंह उर्फ सनी देओल, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करेगा। 'गदर 2' का एक टीज़र 9 जून को रिलीज़ होने की उम्मीद है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

विक्की कौशल ने खुल्लम-खुल्ला पत्नी कैटरीना कैफ से जताया प्यार, पोस्ट हो गई वायरल

Latest Bollywood News