A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गंगूबाई काठियावाड़ी : सुप्रीम कोर्ट ने दिया नाम बदलने का सुझाव, अब क्या करेंगे भंसाली?

गंगूबाई काठियावाड़ी : सुप्रीम कोर्ट ने दिया नाम बदलने का सुझाव, अब क्या करेंगे भंसाली?

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Gangubai Kathiawadi Supreme Court suggested changing the name alia bhatt sanjay leela bhansali movie- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या बदलेगा 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का नाम?

Highlights

  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
  • संजय लीला भंसाली ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का निर्देशन किया है।
  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म 'पद्मावत' के टाइटल और कॉन्टेंट को लेकर खूब विवाद हुए थे, फिल्म का टाइटल भी 'पद्मावती' से 'पद्मावत' रिलीज के चंद दिनों पहले ही चेंज हुआ था। अब संजय लीला भंसाली की एक और फिल्म का नाम बदल सकता है। भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है मगर अब सुप्रीम कोर्ट ने संजय लीला भंसाली को फिल्म का नाम चेंज करने का सुझाव दिया है।  

'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक, आलिया भट्ट और अजय देवगन के सशक्त किरदार

फिल्म की रिलीज को रोकने की मांग के खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं - गंगूबाई काठियावाड़ी वास्तविक जीवन की सेक्स वर्कर पर आधारित है, जो मुंबई के कमाठीपुरा में रहती थी। गंगूबाई काठियावाड़ी को हुसैन जैदी की पुस्तक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई से रूपांतरित किया गया है और टाइटल रोल में फिल्म में आलिया भट्ट हैं।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की बड़ी जीत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की फिल्म के खिलाफ दो याचिकाएं

गंगूबाई के बेटे बाबू रावजी शाह का आरोप है कि फिल्म उनकी मां के प्रति मानहानिकारक है। उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट के उस आदेश को चुनौती दी है जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली की फिल्म के खिलाफ महाराष्ट्र के विधायक अमीन पटेल और कमाठीपुरा निवासी श्रद्धा सुर्वे सहित कई शिकायतें दर्ज हैं।

Latest Bollywood News