A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gangubai Kathiawadi Twitter Reactions: लोगों को कैसी लगी आलिया भट्ट-अजय देवगन की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी'?

Gangubai Kathiawadi Twitter Reactions: लोगों को कैसी लगी आलिया भट्ट-अजय देवगन की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी'?

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी आज रिलीज कर दी गई है। फिल्म में आलिया भट्ट लीड किरदार में हैं।

Gangubai Kathiawadi Twitter Reactions- India TV Hindi Image Source : PEN STUDIOS Gangubai Kathiawadi Twitter Reactions

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। कोरोना वायरस की तीसरी लहर के मद्देनजर इस फिल्म की रिलीज को एहतियातन आगे बढ़ाया गया था। अब यह फिल्म थिएटर में आ गई है। आज रिलीज हुई फिल्म को लेकर दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की सराहना मिल रही है।

एस हुसैन जैदी की लिखी किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर इस फिल्म की कहानी आधारित है। इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जिसका नाम गंगूबाई काठियावाड़ी है। लाल बिंदी लगाने वाली गंगा, जिसने प्यार में धोखा खाया, अपनी किस्मत से समझौता किया, अपना दब-दबा कायम किया और रेड लाइट एरिया में काम करने वाली महिलाओ और युवतियों के हक़ के लिए लड़ी और सभी के दिल में उतरी, जिसने बाद में चुनाव लड़ा और जीता भी।

Gangubai Kathiawadi Celeb Reactions: सेलेब्स को कैसी लगी गंगूबाई, रितेश देशमुख ने आलिया को कहा- गोल्ड...

 

कास्ट

फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई के रोल में हैं जो एक वेश्यालय की मालकिन होती है। फिल्म में सीमा पाहवा भी हैं और इसमें अजय देवगन और हुमा कुरैशी की कैमियो भूमिकाएं हैं। शांतनु माहेश्वरी का फिल्म डेब्यू होगा। भंसाली इस फिल्म को पेन इंडिया लिमिटेड के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म देखने के बाद लोगों की सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। आइए जानते फिल्म के बारे में लोग क्या राय रखते हैं?

'गंगूबाई' देखने के बाद कुछ ऐसा था आलिया भट्ट की 'होने वाली ननद' रिद्धिमा का रिएक्शन

सोश मीडिया रिएक्शन 

Latest Bollywood News