A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गौहर खान के घर गूंजने वाली है किलकारी, वीडियो शेयर कर कहा- जल्द होंगे दो से तीन

गौहर खान के घर गूंजने वाली है किलकारी, वीडियो शेयर कर कहा- जल्द होंगे दो से तीन

इस साल आलिया भट्ट, बिपाशा बसु और देबीना बनर्जी साहित कई एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म दिया है। अब जल्द ही गौहर खान भी मां बनने वाली हैं।

Gauahar Khan instagram- India TV Hindi Image Source : GAUAHAR KHAN INSTAGRAM Gauahar Khan

'बिग बॉस 7' की विनर और 'इशकजादे' की चांद गौहर खान को कौन नहीं जानता। गौहर खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें एक्ट्रेस के घर किलकारी गूंजने वाली है। इस बात की जानकारी हाल ही में  गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने दी है।

'भूल भुलैया 3' में हुई राखी सावंत की एंट्री? फर्स्ट लुक देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट कर खुशखबरी दी हैं। बता दें गौहर खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम, आपके प्यार और आर्शीवाद की जरूरत है। शादी के लेकर इस खूबसूरत सफर का अहसास के सफर तक’। इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं साथ ही कपल को बधाई दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने कहा गॉड ब्लेस यू। वही अनन्या पांडे ने कहा प्यार भेज रही हूं। 

Devoleena First Appearance: इंटर रिलिजन शादी के बाद पहली बार शाहनवाज की बेगम देवोलीना भट्टाचार्जी हुई स्पॉट, किया रोमांटिक डांस

गौहर खान ने 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार के साथ निकाह किया था। अब शादी की दूसरी सालगिरह के 5 दिन पहली ही गौहर ने फैंस को खुशखबरी दी है। बता दें गौहर के पति जैद दरबार एक कोरियोग्राफर हैं और म्यूजिक डायरेक्टर स्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर खान तांडव, साल्ट सिटी और बेस्टसेलर सहित ओटीटी स्पेस में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में गौहर खान अपने पति जैद दरबार के साथ नेहा कक्कड़ के गाने 'बारिश में तुम' में नजर आई थीं। गौहर को 'बिग बॉस 7' से पॉपुलैरिटी मिली थी और उन्होंने शो जीता भी। गौहर को फिल्म 'इश्कजादे' के आइटम सॉन्ग 'छोकरा जवां रे' और 'झल्ला-वल्ला' के लिए भी जाना जाता है।

Latest Bollywood News