Friday, April 26, 2024
Advertisement

'भूल भुलैया 3' में हुई राखी सावंत की एंट्री? फर्स्ट लुक देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की हाल ही में ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ‘बिग बॉस मराठी 4’ का प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में राखी भूतनी बनी नजर आ रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 20, 2022 13:09 IST
colorsmarathi and rakhisawant2511 instagram- India TV Hindi
Image Source : COLORSMARATHI AND RAKHISAWANT2511 INSTAG rakhisawant

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को यूं ही ड्रामा क्वीन नहीं कहा जाता है। फैंस उनकी एक्टिंग देखने के बाद खुद की हंसी रोक नहीं पाते हैं। राखी सावंत अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ हंसती खिलखिलाती नजर आती हैं। हाल ही में राखी ने फिर से अपने मस्ती भरे अंदाज में लोगों को एंटरटेन किया है। राखी का वीडयो वायरल हो रहा है जिसमें वो भूतनी बनकर सभी को डरा रही हैं।

Devoleena First Appearance: इंटर रिलिजन शादी के बाद पहली बार शाहनवाज की बेगम देवोलीना भट्टाचार्जी हुई स्पॉट, किया रोमांटिक डांस

बता दें राखी सावंत इन दिनों ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ में नजर आ रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत लाल साड़ी, हैवी फैला हुआ मेकअप में भूतनी के रूप में नजर आ रही हैं। कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ‘बिग बॉस मराठी 4’ का प्रोमो शेयर किया गया है। इस वीडियो में राखी को-कंटेस्टेंट किरण माने से मराठी में बात कर रही हैं। साथ ही किरण राखी के शरीर से भूत निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार 2' की कमाई में आई तेजी से गिरावट, चौथे दिन हुआ इतने का बिजनेस

बात दें हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत की ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। राखी के शो में शामिल होने के बाद टीआरपी में भी बढ़त होती है, क्योंकि राखी अपने फैंस को काफी एंटरटेन करती हैं। राखी सावंत ‘बिग बॉस’ में सीजन 1 से नजर आ रही हैं। इस बार भी ऐसी खबर आ रही थी कि राखी ‘बिग बॉस' में नजर आने वाली है, लेकिन राखी ‘बिग बॉस मराठी' में नजर आईं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement