A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गोलमाल' फेम मंजू सिंह ने दुनिया को कहा अलविदा, इस कार्यक्रम से की थी शुरुआत

'गोलमाल' फेम मंजू सिंह ने दुनिया को कहा अलविदा, इस कार्यक्रम से की थी शुरुआत

जानकारी के मुताबिक, सिंह ने 1980 के दशक के शुरुआती दिनों में छोटे पर्दे पर पहला प्रायोजित कार्यक्रम 'शो थीम' के साथ शुरुआत की।

manju singh- India TV Hindi Image Source : @SWANANDKIRKIRE TWITTER manju singh

टेलीविजन की दिग्गज अभिनेत्री मंजू सिंह का बीमारी के बाद निधन हो गया है। ये जानकारी उनके परिवार ने शनिवार को दी। परिवार ने कहा कि गुरुवार को मुंबई में उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो कार्डिक अरेस्ट की वजह से मुंबई में उनका निधन हुआ।

परिवार ने मीडिया को बताया, "हम गंभीर दुख के साथ आपको सूचित कर रहे हैं कि मंजू सिंह का निधन हो गया है। उन्होंने एक सुंदर और प्रेरक जीवन जिया। उनके 'मंजू दीदी' से 'मंजू नानी' तक के सफर के लिए याद किया जाएगा।"

इसीलिए नहीं हुई आलिया की चूड़ा सेरेमनी, अब सामने आई एक्ट्रेस से जुड़ी ये परेशानी, जानें वजह

जानकारी के मुताबिक, सिंह ने 1980 के दशक के शुरुआती दिनों में छोटे पर्दे पर पहला प्रायोजित कार्यक्रम 'शो थीम' के साथ शुरुआत की।

इसके बाद में उन्होंने रंगीन प्रसारण के प्रारंभिक युग में दूरदर्शन के लिए धारावाहिकों, बच्चों के शो, आध्यात्मिक से सक्रियता और अन्य सार्थक विषयों से लेकर कई यादगार टेलीविजन कार्यक्रमों को प्रोड्यूस किया।

आलिया को दुल्हन के रूप में देख भावुक हुए उनके बॉडीगार्ड, लिखा- आपके नन्हें हाथों को पकड़ने से लेकर...

उनमें से कुछ में 'एक कहानी', 'स्वराज', 'अधिकार' शामिल थे और बच्चों के शो 'खेल खिलाड़ी' की एंकरिंग की, जो उस समय सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था। सिंह ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया। मंजू सिंह को खासतौर पर ऋषिकेश मुखर्जी की 1979 में रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल' के लिए जाना जाता था। उन्होंने इस फिल्म में रत्ना नाम की लड़की का किरदार निभाया था।

Latest Bollywood News