Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

आलिया को दुल्हन के रूप में देख भावुक हुए उनके बॉडीगार्ड, लिखा- आपके नन्हें हाथों को पकड़ने से लेकर...

आलिया और रणबीर के बॉडीगार्ड यूसुफ इब्राहिम और सुनील तालेकर का एक पोस्ट सामने आया है जिसे देखने के बाद किसी का भी दिल नरम हो जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 16, 2022 9:38 IST
ranbir alia wedding - India TV Hindi
Image Source : INST/SUNILTALEKAR1977 ranbir alia wedding 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए। शादी से लेकर इब तक सोशल मीडिया पर मिस्टर एंड मिसेज कपूर छाए हुए हैं। साथ ही कई सेलिब्रिटीज और लाखों फैन्स के बधाई संदेशों की जैसे बाढ़ सी आ गई हो। आलिया और रणबीर ने एक बेहद प्राइवेट शादी की, जिसमें उनके करीबी और प्रिय लोग शामिल हुए।

कानपुर की सड़कों पर बुलेट दौड़ाते दिखे वरुण धवन, शुरू ही फिल्म 'बवाल' की शूटिंग

अब आलिया और रणबीर के बॉडीगार्ड यूसुफ इब्राहिम और सुनील तालेकर का एक पोस्ट सामने आया है जिसे देखने के बाद किसी का भी दिल नरम हो जाएगा। उन्होंने दिल को छू लेने वाली लिखी है। 

कपल के साथ एक तस्वीर शेयर करते आलिया के बॉडीगार्ड सुनील ने लिखा, 'आपके नन्हे हाथों को पकड़ने से लेकर आपको दुल्हन के रूप में देखने तक...मेरा दिल आज खुशी से भर गया है।' आलिया ने भी सुनील के पोस्ट को लाइक करते हुए रिएक्ट किया। सुनील तालेकर बचपन से ही आलिया के बॉडीगार्ड हैं।

वहीं, युसूफ ने भी आलिया और रणबीर के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा, ‘मुबारक मिस्टर एंड मिसेज कपूर।’

सोशल मीडिया पर अब युसूफ और सुनील के पोस्ट पर लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

रणबीर-आलिया को एनिमल वेलफेयर एनजीओ ने गिफ्ट में दिए रेस्क्यू किए गए दो घोड़े

रणबीर और आलिया इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक हैं। दोनों ने 14 अप्रैल को एक निजी समारोह में शादी रचाई। कपल के शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। रणबीर पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनकी शादी दिसंबर 2020 में ही होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे टाल दिया गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement