A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gumraah Box Office Collection: 'गुमराह' ने ओपनिंग डे पर ही तोड़ा दम, पहले दिन की कमाई जान पकड़ लेंगे सिर

Gumraah Box Office Collection: 'गुमराह' ने ओपनिंग डे पर ही तोड़ा दम, पहले दिन की कमाई जान पकड़ लेंगे सिर

Gumraah Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'गुमराह' (Gumraah) में पहली बार डबल रोल निभाया है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं।

Gumraah Box Office Collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ADITYAROYKAPUR Gumraah Box Office Collection

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की मच अवेटेस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'गुमराह' (Gumraah) ने गुड फ्राइडे के खास दिन पर सिनेमाघरों में दस्तक दी। जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस के ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन मिलेगा। लेकिन असल में ऐसा नहीं हुआ है। फिल्म 'गुमराह' (Gumraah) ने ओपनिंग पर धीमी शुरुआत की है, देखना होगा की वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन कैसा रहता है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'गुमराह' (Gumraah) ने 1-1.1 करोड़ का बिजनेस किया है, जो कि उम्मीद से कम है।

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'गुमराह'

फिल्म 'गुमराह' को 'एन एक्शन हीरो' और 'कुत्ते' जैसी फिल्मों के मुकाबले अच्छी ओपनिंग मिली है लेकिन 'गुड फ्राइडे' की छुट्टी को देखते हुए इसका कलेक्शन कम रहा है। 'गुमराह' नाम से पहली फिल्म साल 1963 में रिलीज हुई थी जो कि एक सुपरहिट फिल्म थी वहीं इसके बाद साल 1993 में रिलीज हुई 'गुमराह' हिट साबित हुई। अब देखना होगा कि आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की 'गुमराह' (Gumraah) को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है। ये महज इत्तेफाक है कि इस नाम की सभी फिल्मों के बीच 30 साल का अंतराल रहा है।

साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है 'गुमराह'

आदित्य रॉय कपूर की डबल रोल वाली फिल्म 'गुमराह' (Gumraah) तमिल फिल्म 'थडम' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में फेमस एक्टर रोनित रॉय ने एसपी का किरदार निभाया है तो वहीं मृणाल ठाकुर ने भी पुलिसवाली का किरदार निभाया। 50 करोड़ की बजट से बनी इस फिल्म की कहानी एक मर्डर के इर्दगिर्द घूमती है। 'गुमराह' को क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। 'गुमराह' के कलेक्शन पर अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का भी असर पड़ेगा। देखना होगा आदित्य रॉय कपूर दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब होते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार Mammootty के बेटे दुलकर सलमान के पास हैं कितनी कारें? एक्टर ने दिया गोलमोल जवाब

प्रीति जिंटा रातभर जागकर पहुंचीं कामाख्या मंदिर, दर्शन के बाद Video शेयर कर सुनाई आपबीती

Birthday Special: अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर देखें एक्टर की ये धांसू फिल्में, इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हो रहीं स्ट्रीम

Latest Bollywood News