Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Birthday Special: अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर देखें एक्टर की ये धांसू फिल्में, इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हो रहीं स्ट्रीम

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को उनके 41वें बर्थडे पर फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं। अगर आप भी अल्लू अर्जुन के फैन हैं तो यहां देखें एक्टर की फिल्मों की लिस्ट जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 08, 2023 8:22 IST
happy birthday allu arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALLUARJUNONLINE allu arjun top hindi dubed movies

'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) से दुनियाभर में तहलका मचाने वाले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 8 अप्रैल 1992 को जन्में अल्लू अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी, जिसके बाद से वह लगातार साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) में अल्लू अर्जुन ने पुष्पाराज नाम का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया। बर्थडे पर अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' से अपना लुक पोस्टर शेयर किया है जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। अगर आप भी अल्लू अर्जुन के जबरदस्त फैन हैं तो यहां हम आपके लिए लाए हैं अल्लू अर्जुन की उन फिल्मों की लिस्ट जिनका लुत्फ आप परिवार के साथ घर बैठे-बैठे ओटीटी पर उठा सकते हैं।

फिल्म- 'पुष्पा: द राइज'

ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो

अल्लू अर्जुन की हिट फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर है फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise), जिसमें अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म में सामंथा का एक गाना भी था, जो सुपरहिट साबित हुआ। अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का लुत्फ आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं। 

फिल्म- सन ऑफ सत्यमूर्ति
ओटीटी- एमएक्स प्लेयर

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ इस फिल्म में अदा शर्मा और सामंथा रुथ प्रभु नजर आई थीं। फिल्म की कहानी पिता और बेटे की बॉन्डिंग दिखाई गई थी, जो कि कम ही फिल्मों में देखने को मिलती है। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'सन ऑफ सत्यमूर्ति' (S/O Satyamurthy) को आप परिवार के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं। 

फिल्म- डेंजरस खिलाड़ी
ओटीटी- एमएक्स प्लेयर

अल्लू अर्जुन के एक्शन के फैन हैं तो साल 2013 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'डेंजरस खिलाड़ी' आपको जरूर देखनी चाहिए। फिल्म 'डेंजरस खिलाड़ी' (Dangerous Khiladi) में अल्लू अर्जुन के साथ इलियाना डिक्रूज और सोनू सूद जैसे कलाकार नजर आए थे।

फिल्म- डीजे
ओटीटी- जी5

साल 2017 में रिलीज हुई सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'डीजे' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आई थी। अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं।

फिल्म- आर्या 2
ओटीटी प्लेटफॉर्म- वूट

साल 2009 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और श्रद्धा दास की फिल्म 'आर्या 2' का नाम अल्लू अर्जुन की हिट फिल्मों में आता है। फिल्म में अल्लू अर्जुन ने काजल अग्रवाल संग बोल्ड किसिंग सीन भी दिया था, जो सुर्खियों में रहा था। अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर देख सकते हैं।

Kareena Kapoor Khan इस मामले में लेती हैं हर बार रिस्क, खोल दिया जिंदगी का बड़ा राज

'बालिका वधू' फेम नेहा मरदा के घर आई लकमी, शादी के 10 साल बाद रीमैचयोर बेबी को दिया जन्म

यह भी पढ़ें: Armaan Malik की पत्नी कृतिका की डिलीवरी के बाद बिगड़ी तबीयत, यूट्यूबर ने ब्लॉग में बयां किया दर्द

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement