Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Armaan Malik की पत्नी कृतिका की डिलीवरी के बाद बिगड़ी तबीयत, यूट्यूबर ने ब्लॉग में बयां किया दर्द

YouTuber Armaan Malik: अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक महीने के अंतराल पर प्रेग्नेंट हुई थीं, जिसके बाद उनकी दूसरी पत्नी कृतिका ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। वहीं अरमान की पहली पत्नी पायल जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 08, 2023 6:53 IST
YouTuber Armaan Malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KRITIKA_MALIK_9 YouTuber Armaan Malik

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। अरमान मलिक ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ये गुडन्यूज शेयर की थी। लेकिन अब अरमान मलिक ने फैंस के साथ अपनी पत्नी का दर्द बयां किया है। अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बताया है कि कृतिका मलिक (Kritika Malik) को तेज खांसी हो गई है जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ रही है।

कृतिका मलिक की बिगड़ी तबीयत

दरअसल, कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने सी सेक्शन के जरिए बेटे को जन्म दिया है, जिस वजह से उनके पेट में कई टांके आए हैं। खांसी होने की वजह से कृतिका मलिक के टांकों में बहुत दर्द हो रहा है जिससे उसे रोना भी आ रहा है। अरमान मलिक ने फैंस को बताया कि कृतिका का ख्याल रखने के लिए अस्पताल में उसकी मां और डॉक्टर हैं तो जल्द ही कृतिका ठीक हो जाएगी। बता दें कि कृतिका मलिक इस बच्चे से पहले 2 बार मिसकैरिज का दर्द झेल चुकी हैं, जो उन्होंने यूट्यूब पर अपने एक वीडियो में बताया था।

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल भी है प्रेग्नेंट

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की 2 पत्नियां हैं और दोनों ही साथ में एक ही घर में रहती हैं। अरमान की पहली पत्नी का नाम पायल मलिक है जिसके पहले से एक बेटा है। पायल और अरमान के बेटे का नाम चिरायू मलिक है जो कि अभी से ही एक यूट्यूबर बन चुका है। चिरायू मलिक के यूट्यूब अकाउंट को लाखों लोग फॉलो करते हैं और उसके वीडियोज को भी लाखों व्यूज मिलते हैं। अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल भी प्रेग्नेंट हैं और उनका अभी आठवां महीना चल रहा है। पायल जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली हैं। बता दें कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ 1 महीने के अंतराल पर आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंट हुई हैं, जिसकी जर्नी भी उन्होंने अपने ब्लॉग में दिखाई थी।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun ने 'पुष्पा 2 द रूल' से शेयर किया ऐसा लुक, देखने वालों की निकल गई चीख

Adnan Sami ने बनाए पत्नी के पॉर्न वीडियो! डिग्री भी नकली, सिंगर के भाई जुनैद ने लगाए गंभीर आरोप

न हाई वोल्टेज ड्रामा न सास बहू की झिकझिक, तब भी दुनिया भर में हिट हैं ये पाकिस्तानी शोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement