Thursday, May 02, 2024
Advertisement

न हाई वोल्टेज ड्रामा न सास बहू की झिकझिक, तब भी दुनिया भर में हिट हैं ये पाकिस्तानी शोज

Pakistani Show on OTT: पाकिस्तानी शोज का बोलबाला आज पूरी दुनिया भी छाया हुआ है। भारत में भी खूब पॉपुलर हैं ये शो...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 07, 2023 16:45 IST
Top Pakistani Serials- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Top Pakistani Serials

नई दिल्ली:  भारतीय टीवी शोज में सालों साल से लगातार सास, बहू का रोना और हाई वोल्टेज ड्रामा चला आ रहा है। वहीं परिवार की साजिशें, घरों में होने वाली रिश्तों में तकरार से अलग हटकर पाकिस्तानी सीरियल कुछ ऐसा कॉन्टेंट लेकर आ रहे हैं जो लोगों के दिलों को छू रहा है। यही वजह है कि इन दिनों पाकिस्तानी सीरियल्स खूब देखे जा रहे हैं। तो क्या आप भी अब सास-बहू वाले फैमिली ड्रामा से बोर होकर कुछ नया तलाश कर रहे हैं? ऐसे में हम यहां आपको उन पाकिस्तानी शोज की लिस्ट लेकर आए हैं जो देश की सीमाओं को पार करके दुनिया को अपना दीवाना बना रहे हैं। मजेदार बात तो यह है कि इन सीरियल्स को आप फ्री में देख सकते हैं। 

मुझे प्यार हुआ था 

भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले पाकिस्तानी सीरियल्स में 'मुझे प्यार हुआ था' का सबसे ऊपर आता है। हाल ही में इसे टेलीकास्ट किया गया है। अब तक 17 एपिसोड्स आ चुके हैं। इन सभी एपिसोड्स का मजा आप यूट्यूब पर मुफ्त में ले सकते हैं।

दिल आवाज

कहानी कुछ वैसी ही है जैसी हम स्टार प्लस पर देखते हुए बड़े हुए हैं और मुख्य किरदार 'दिल आवाज' की पीड़ा के इर्द-गिर्द घूमती है। अपनी मां के अतीत के कारण अपने पिता से अप्रभावित, उसे अपनी सौतेली माँं और बहन की दया पर छोड़ दिया जाता है, जो उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार करती हैं। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, दिलवाज़ सिकंदर से मिलता है और उससे प्यार करने लगता है। हालांकि, सिकंदर अपनी सौतेली बहन को पसंद करता है और उससे शादी करना चाहता है। सौतेली बहन, फरिया, अपने प्रेमी के साथ भाग जाती है, दिलावाज़ को छोड़कर दोनों परिवारों के गौरव को एक ऐसे व्यक्ति से शादी करके छोड़ देती है जो उसे कभी नहीं चाहता था। कहानी हैरान कर देने वाले पलों से भरी है और हमारे समाज और इसके छिपे हुए चेहरों पर पुनर्विचार करती है।

तेरे बिन 

पाकिस्तानी शोज के दीवानों के लिए 'तेरे बिन' की खास जगह है। इस शो को पहली बार जियो टीवी (Jio Tv) पर पिछले साल दिसंबर में टेलीकास्ट किया गया था। अगर आपको भी कोरियन लव ड्रामा देखकर अकेले में आंसू बहाना पसंद है तो ये शो आपके लिए है। 

कुछ अनकही 

नदीब बेग का डायरेक्शन और सजल अली-बिलाल अब्बास खान स्टारर यह टीवी शो लोगों की टॉप लिस्ट में शुमार है। इसके ट्विस्ट और टर्न ने 'कुछ अनकही' की स्टोरी को खूब हिट कराया है। इसी साल 7 जनवरी से आ रहे इस शो को भारत में खूब प्यार मिल रहा है। आपको यह टीवी शो पूरी तरह फ्री में  ARY digital पर देखने मिल जाएगा। 

World Health Day: 'अनुपमा' के वनराज ने बताया कैसे रहते हैं हमेशा फिट, जानिए फिटनेस सीक्रेट

परिजाद 

यह शो साल 2021 में टेलीकास्ट होना शुरू हुआ और आज भी लोगों का फेवरेट है। यह IMDb पर हाईएस्ट रेटिंग वाला सीरियल है। अगर आपने इसका एक भी एपिसोड देख लिया तो इसे छोड़ना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा। इस पाकिस्तानी सीरियल को आप Hum Tv ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

मेरे हमसफर 

फरहान सईद और हानिया आमिर की जोड़ी ने इस टीवी शो 'मेरे हमसफर' को पूरी दुनिया का प्यार दिलाया है। साल 2022 में शुरू हुए इस शो की कहानी ही नहीं इसके गाने भी जमकर हिट हो चुके हैं। IMDb पर इसे 8।6 की रेटिंग मिली है। MX Player पर इसके सारे एपिसोड देखे जा सकते हैं। 

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का मोशन पोस्टर रिलीज, जानें किस दिन जारी होगा ट्रेलर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement