Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Adnan Sami ने बनाए पत्नी के पॉर्न वीडियो! डिग्री भी नकली, सिंगर के भाई जुनैद ने लगाए गंभीर आरोप

Adnan Sami Brother Junaid Sami Shocking allegations: सिंगर अदनान सामी के भाई जुनैद ने उनपर काफी गंभीर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है। पोस्ट के अनुसार अदनान ने पत्नी के पोर्न वीडियो बनाए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 07, 2023 17:23 IST
Adnan Sami - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adnan Sami

Adnan Sami Brother Junaid Sami Shocking allegations: पाकिस्तान से आकर भारतीय नागरिकता हासिल करने वाले सिंगर अदनान सामी अब एक विवाद में उलझते नजर आ रहे हैं। उनपर उनके सगे छोटे भाई जुनैद सामी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। जुनैद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर चौंकने वाले खुलासे किए हैं। जुनैद ने पोस्ट में अदनान के अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो बनाने, फर्जी डिग्री खरीदने जैसे कई गंभीर आरोप के साथ उनके भारतीय नागरिकता लेने की वजह का भी खुलासा किया है। 

अदनान को दी खुली चुनौती 

अदनान सामी के भाई जुनैद सामी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखकर शेयर किया। जिसमें उन्होंने सिंगर के बारे में कुछ ऐसी बातें लिखी हैं जिन्हें जानकर हर कोई हैरान है। पोस्ट में जुनैद ने लिखा है, "इमरान खान बनने का समय आ चुका है। मैं अपने बड़े भाई अदनान सामी के बारे में कई सच से पर्दा उठाने जा रहा हूं। क्योंकि अब मुझे सिर्फ ऊपर वाले का खौफ है और किसी का नहीं। मैं ये सब करना नहीं चाहता, लेकिन मुझे ऐसा करना ही होगा, क्योंकि अब सच का बाहर बेहद जरुरी है।" इसके आगे जुनैद ने अपनी बात को सच साबित करने के लिए अदनान को चैलेंज करते हुए लिखा है, "मैं अदनान को चुनौती देता हूं कि वो मेरी किसी भी बात में से एक को भी गलत बता दें।"

पोस्ट में लिखा कच्चा चिट्ठा

अब तक अदनान बताते चले आ रहे हैं कि उनका जन्म इंग्लैंड में हुआ था। जबकि जुनैद ने पोस्ट में लिखा है, "अदनान का जन्म 15 अगस्त 1969 को रावलपिंडी के एक अस्पताल में हुआ था। कुछ साल बाद 1973 में मैं भी इस अस्पताल में पैदा हुआ, तो ये झूठ है कि अदनान इंग्लैंड में पैदा हुए थे। इंग्लैंड में वो अपने ओ लेवेल्स में फेल हो गया और फिर लाहौर से डिग्री बनवाई। इसके बाद ए लेवेल्स उन्होंने अबु धाबी से प्राइवेटली किया।"

Adnan Sami

Image Source : TWITTER
Adnan Sami

Pushpa The Rule: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला सरप्राइज, रिलीज हुआ 'पुष्पा 2' का धांसू VIDEO

कोर्ट में दिखाया पत्नी का पॉर्न वीडियो

इस पोस्ट में अदनान पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए जुनैद ने आगे यह भी दावा किया कि सिंगर ने अपनी दूसरी पत्नी का पॉर्न वीडियो बनाया और उसे कोर्ट में दिखाया। उन्होंने लिखा, "ये बात मुझे परेशान करती है, मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी ऐसा नहीं कर सकता। अदनान ने साल 2007- 2008 के बीच अपनी दूसरी पत्नी सबा के साथ अश्लील वीडियो रिकॉर्ड की। जिसके बाद अदनान ने कोर्ट में कहा कि ये वीडियो उन्होंने नहीं, बल्कि सबा के ब्वॉयफ्रेंड ने बनाई है। इसके बाद उन्होंने वीडियो को कोर्ट में जमा भी कर दिया। जिससे पूरा भारत इसे देख सके। मुझे बताया गया कि ये सबकुछ देखकर सबा कोर्ट में बेहोश हो गई थीं।"

वायरल होने के बाद डिलीट किया पोस्ट 

शुक्रवार दोपहर इस पोस्ट के सामने आने के बाद तहलका मच गया। जिसके बाद कुछ ही देर में जुनैद ने इसे डिलीट कर दिया। इस पोस्ट में जुनैद ने अदनान सामी के भारतीय नागरिकता की वजह भी बताई। जुनैद की मानें तो सिंगर को भारत में अच्छे पैसे मिलते हैं, जो पाकिस्तान में नहीं मिलते थे। 

न हाई वोल्टेज ड्रामा न सास बहू की झिकझिक, तब भी दुनिया भर में हिट हैं ये पाकिस्तानी शोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement