Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Pushpa The Rule: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला सरप्राइज, रिलीज हुआ 'पुष्पा 2' का धांसू VIDEO

Pushpa: The Rule: अल्लू अर्जुन के फैंस को बेसब्री से फिल्म 'पुष्पा: द रूल' का इंतजार है। इसी बीच अब मेकर्स ने फिल्म का धांसू टीजर रिलीज कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 07, 2023 16:51 IST
Pushpa The Rule- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pushpa The Rule

Pushpa: The Rule: "कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?" एक मजबूत हुक था जिसने 'बाहुबली 2' की रिलीज से पहले देश भर में उत्सुकता पैदा कर दी थी। कैप्शन ने फिल्म को दुनिया भर में जबरदस्त शुरुआत करने में मदद की थी। कुछ ऐसा ही हाल अब, अल्लू अर्जुन और सुकुमार की मोस्ट अवेटेड पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा, 'पुष्पा द रूल' के साथ हुआ। जब हाल ही में "पुष्पा कहां है?" टाइटल से एक वीडियो ने पूरे भारत में फिल्म की अगली कड़ी, 'पुष्पा द रूल' की झलक पेश की। वहीं अब मेकर्स ने 'पुष्पा 2' यानी 'पुष्पा द रूल' का दमदार टीजर रिलीज कर दिया है। 

अल्लू अर्जुन के बर्थे पर सरप्राइज 

कल 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है। इसलिए फैंस के लिए एक शाम पहले ही शुक्रवार यानी आज शाम अल्लू अर्जुन के बर्थडे स्पेशल टीज़ को रिलीज़ कर दिया गया। जबकि इसके पहले ही एक बड़े पैमाने पर पुलिस की तलाशी के सीन और पुष्पराज के लिए जनता के समर्थन की झलक वीडियो ने उत्सुकता बढ़ा दी थी। वहीं अब ये टीजर भी काफी दमदार है। देखिए ये टीजर... 

'पुष्पा द रूल' में मलयालम इंडस्ट्री के स्टार फहद फासिल, रश्मिका मंदाना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। देवी श्री प्रसाद संगीतकार हैं और मैथरी मूवी मेकर बैनर इस परियोजना को नियंत्रित कर रहा है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर भी हुए अनिल कपूर के फैन, 'रेनर्वेशन्स' में कैमियो पर कही ये बात

दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी फिल्म 

दिसंबर 2021 में, एक नाम का जन्म हुआ, पुष्पा राज जिसने देश में तूफान ला दिया। इसने हर बाधा और सीमा को पार करते हुए देश के हर कोने में बसे दर्शकों के साथ कनेक्ट किया। छोटे शहरों की गलियों से लेकर क्रिकेट स्टेडियम, राजनीतिक रैलियों और कॉर्पोरेट बोर्ड रूम तक में इसके डायलॉग्स की गूंज सुनाई दी, जिसके साथ ही पुष्पा पावरहाउस भारतीय आम आदमी का प्रतीक बन गया। यहीं नही फिल्म के गाने मुरादाबाद में शादियों में भी बजे और इबीजा के क्लबों में प्ले हुए। आइकोनिक स्टार अल्लू अर्जुन के पुष्पा के दिलचस्प अवतार ने पूरे देश को फिल्म के लिए एकजुट किया, जिससे यह उस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। कह सकते है 'पुष्पा: द राइज' एक फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन है जिसे सबने फील किया।

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का मोशन पोस्टर रिलीज, जानें किस दिन जारी होगा ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement