Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर भी हुए अनिल कपूर के फैन, 'रेनर्वेशन्स' में कैमियो पर कही ये बात

Jeremy Renner on Anil Kapoor: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अनिल कपूर और 'हॉकआई' फेम जेरेमी रेनर साथ में खड़े हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 07, 2023 13:32 IST
Anil Kapoor and Jeremy Renner - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anil Kapoor and Jeremy Renner

Jeremy Renner on Anil Kapoor: 'द नाइट मैनेजर' में शेली रूंगटा के रूप में दर्शकों को रोमांचित करने के बाद, अनिल कपूर जेरेमी रेनर अभिनीत 'रेनर्वेशन्स' में अपने प्रभावशाली कैमियो के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस सीरीज को काफी पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं। दुनिया भर के दर्शक इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि यह शो कितना शानदार है और यह शो इस समय सफलता की बुलंदियों पर है। इसी बीच जेरेमी रेनर और अनिल कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। 

नई दिल्ली में किया नेक काम 

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके साथ रेनर नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में अनिल कपूर जो बात बताई है उसके बाद आप भी उनकी तारीफ करेंगे। अनिल ने कैप्शन में लिखा है, "हम एक टीम के हैं - नई दिल्ली में एक समुदाय के लिए स्वच्छ पानी ला रहे हैं। #Renervations @disneyplus"

इतनी लोकेशन पर शूट हुई सीरीज 

आपको बता दें कि अनिल कपूर जेरेमी रेनर अभिनीत सीरीज 'रेनर्वेशन्स' चार लोकेशन पर शूट की गई है: रेनो का रेनर होमटाउन; शिकागो; काबो सैन लुकास, मेक्सिको; और अलवर, राजस्थान। हर लोकेशन पर, रेनर और मिलिकिन स्थानीय समुदायों की जरूरतों के बारे में जानने के लिए बिग ब्रदर्स बिग सिस्टर्स, द बेस शिकागो, उवा जागृति संस्थान और काबो सान लुकास के कासा होगर जैसे संगठनों से मिलते हैं। इसके बाद उन्होंने जो सीखा उसका उपयोग "कुछ अविश्वसनीय बनाने के लिए किया जिसका बड़ा प्रभाव पड़ता है"

धमकियों के डर से सलमान खान ने विदेश से इम्पोर्ट की नई बुलेटफ्रूफ गाड़ी, अब तक भारत में नहीं हुई है लॉन्च

इन दो फिल्मों में नजर आएंगे अनिल कपूर 

अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अब रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आएंगे। इसके बाद वह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' में एक्शन अवतार में दिखेंगे।

Exclusive: कौन चाहता है अक्षरा सिंह कर लें सुसाइड? MMS की खबरों पर एक्ट्रेस ने की खुलकर बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement