Thursday, May 02, 2024
Advertisement

धमकियों के डर से सलमान खान ने विदेश से इम्पोर्ट की नई बुलेटफ्रूफ गाड़ी, अब तक भारत में नहीं हुई है लॉन्च

सलमान खान (Salman Khan) को बीते कुछ समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस मामले में गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम भी सामने आया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: April 07, 2023 10:12 IST
salman khan nissan patrol suv- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN salman khan imports bullet proof nissan patrol suv

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) ने लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों के बीच अपनी कार कलेक्शन में नई बुलेट प्रूफ गाड़ी शामिल कर ली है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को बैक टू बैक इन दिनों धमकियां मिली हैं। हाल में ही एक्टर को जान से मारने की धमकी भरा ईमेल भी मिला था। जिसके बाद से एक्टर की मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी थी। इस बीच सलमान खान ने नई बुलैटफ्रूट गाड़ी खरीदी है, जो कि विदेश से इंपोर्ट हुई है। सलमान ने निसान पेट्रोल एसयूवी (Nissan Patrol SUV) को अपने गाड़ी के काफिले में जोड़ा है। फिलहाल ये गाड़ी इंडियन मार्केट में लॉन्च भी नहीं हुई है। 

सलमान खान को मिल रहे धमकी भरे ई-मेल

सलमान खान (Salman Khan) की ओर से ये फैसला तमाम सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया है। कुछ दिन पहले ही सलमान खान को धमकी भरे ई-मेल मिले थे। इस मामले में गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। सलमान ने Nissan Patrol SUV गाड़ी को इंपोर्ट किया है, साउथ एशिया बाजार में सबसे लोकप्रिय और मंहगी गाड़ियों में से एक इस एसयूवी को माना जाता है। इस बुलेटप्रूफ गाड़ी की खासियत ही यही है कि ये सुरक्षा के नजरिए से काफी खास होती है। सोशल मीडिया पर सलमान के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

सलमान खान की फिल्में

सलमान खान के पास Nissan Patrol SUV के अलावा ऑडी A8, Mercedes Benz S-Class, Lexus LX 470, Porsche Cayenne, ऑडी RS7 और Mercedes Benz GL-Class जैसी कई महंगी कारें हैं। जिनमें सलमान अक्सर नजर आते हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल ईद के खास मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हो रही है। इस फिल्म के गानों और टीजर में साउथ फिल्मों के जैसा तड़का देखने को मिल रहा है। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से शहनाज गिल बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिंगर समर सिंह गिरफ्तार, Akanksha Dubey आत्‍महत्‍या मामले में था फरार

विराट कोहली ने KKR से हार के बाद शाहरुख खान से सीखा डांस, Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

Priyanka Chopra के हाथ से निकली थीं बॉलीवुड की कई फिल्में, सालों बाद एक्ट्रेस की मां ने खोला राज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement