Saturday, May 04, 2024
Advertisement

भोजपुरी सिंगर समर सिंह गिरफ्तार, Akanksha Dubey आत्‍महत्‍या मामले में था फरार

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के सुसाइड मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है। एक्ट्रेस के सुसाइड मामले का मुख्य आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह को थाना नंदग्राम इलाके के चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी राजनगर एक्सटेंशन से पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 07, 2023 12:33 IST
samar singh arrested in ghaziabad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKANKSHADUBEY_OFFICIAL samar singh arrested in ghaziabad

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के सुसाइड मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है। एक्ट्रेस के सुसाइड मामले का मुख्य आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह को थाना नंदग्राम इलाके के चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी राजनगर एक्सटेंशन से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद एसपी सिटी ने बताया कि रात 12 बजे समर सिंह की गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने बताया कि नन्दग्राम थाना इलाके की एक सोसाइटी में समर सिंह छिपा हुआ था। भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने सीएम योगी से की न्याय की गुहार लगाई थी। 

कोर्ट के सामने पेश हुआ समर सिंह

गाजियाबाद की सीजीएम कोर्ट नम्बर 21 में समर सिंह को पेश किया गया, जहां वाराणसी पुलिस को समर सिंह की ट्रांजिट रिमांड मिल गई है। वाराणसी पुलिस की टीम समर सिंह को लेकर वाराणसी के लिए निकल चुकी है।

आकांक्षा दुबे की मां के गंभीर आरोप

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मां का आरोप है कि समर सिंह के सपा नेताओं से करीबी रिश्ते की वजह से पुलिस लचर रवैया अपना रही है। उन्होंने बताया कि सपा नेता शिवपाल सिंह के साथ समर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का शव सारनाथ के एक होटल में पंखे से लटका मिला था। आकांक्षा के परिवार ने एक्ट्रेस की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। एक्ट्रेस आकांक्षा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा हुआ है कि उसके पेट में भूरे रंग का कोई लिक्विड मिला है। 

आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्ट्रेस के शराब पीने के सबूत नहीं मिले हैं। इस रिपोर्ट में आकांक्षा की कलाई पर जख्म के कुछ निशान मिले हैं। बता दें कि आकांक्षा की मां ने समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया है। बीते दिनों आकांक्षा की मां ने पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन से मुलाकात की थी। आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) भोजपुरी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी थीं, इंस्टाग्राम पर आकांक्षा को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते थे।

इनपुट- जुबेर/अश्विनी

यह भी पढ़ें: Exclusive: कौन चाहता है अक्षरा सिंह कर लें सुसाइड? MMS की खबरों पर एक्ट्रेस ने की खुलकर बात

सामंथा ने रिजेक्ट किया था 'शाकुंतलम' का ऑफर, एक्ट्रेस को इस बात का था डर

विराट कोहली ने KKR से हार के बाद शाहरुख खान से सीखा डांस, Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement