Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सामंथा ने रिजेक्ट किया था 'शाकुंतलम' का ऑफर, एक्ट्रेस को इस बात का था डर

साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'शाकुंतलम' से साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा, राजकुमार भरत का किरदार निभा रही हैं।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: April 07, 2023 8:58 IST
At First Samantha said no to the Shaakuntalam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHARUTHPRABHUOFFL At First Samantha said no to the Shaakuntalam

साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कलाकारों ने इंडिया टीवी से बातचीत की, जहां समांथा रुथ प्रभु ने फिल्म से जुड़े अपनी एक्सपीरिएंस शेयर किए। सामंथा ने बताया कि जब उन्हें इस फिल्म का ऑफर आया था तो उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया था। वहीं सामंथा ने फिल्म के निर्देशक गुनशेखर की तारीफ करते हुए कहा कि वह नारीवादी हैं और ऐसी कहानियां लिखते हैं जो महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती हैं।

'शाकुंतलम' को सामंथा ने कहा था न

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उनके पास इस फिल्म का ऑफर आया तो पहले उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया था। सामंथा को लगा था कि वह इस तरह के किरदार बड़े पर्दे पर निभा नहीं पाएंगी, क्योंकि शकुंतला का किरदार किसी चुनौती से कम नहीं था। लेकिन फिल्म के स्क्रिप्ट को पढ़कर सामंथा ने इसमें काम करने के लिए हामी भर दी थी। जो शकुंतला है वह हमारे लिए बहुत गर्व का विषय है उन्होंने जंगल में रहकर अपने बच्चे को बहुत ही अच्छी शिक्षा दी है और उनको भाषा का प्रकांड पंडित माना जाता है।

फिल्म की लैंग्वेज पर काम होना चाहिए?

फिल्म 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) में जो भाषा का प्रयोग है वह आपकी साउथ की फिल्म में ज्यादा बेहतर है लेकिन हिंदी में थोड़ा कम नजर आती है क्या फिल्म में लैंग्वेज पर थोड़ा और काम करना चाहिए था? इसके जवाब में फिल्म के मेकर्स ने कहा कि यह फिल्म तेलुगु में बनी है तो उसी के हिसाब से तेलुगु में डायलॉग्स लिखे हैं तो जब तेलुगु के डायलॉग्स हिंदी में ट्रांसलेट करते हैं तो प्रॉपर सेट नहीं होता है लिप्सिंग मैच करना बहुत मुश्किल हो जाता है हम इस पर जरूर आगे ध्यान देंगे और अच्छा करेंगे। इस फिल्म में समांथा रुथ प्रभु के किरदार का नाम शकुंतला है और एक्टर देव मोहन इसमें राजा दुष्यंत के किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने KKR से हार के बाद शाहरुख खान से सीखा डांस, Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

Priyanka Chopra के हाथ से निकली थीं बॉलीवुड की कई फिल्में, सालों बाद एक्ट्रेस की मां ने खोला राज

Exclusive: कौन चाहता है अक्षरा सिंह कर लें सुसाइड? MMS की खबरों पर एक्ट्रेस ने की खुलकर बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement