Saturday, May 04, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने KKR से हार के बाद शाहरुख खान से सीखा डांस, Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR Vs RCB) के ईडन गार्डन में हुए मैच में विराट कोहली कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। कोलकाता ने आरसीबी को 81 रन से हराकर आईपीएल 2023 में पहली बार जीत हासिल की।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 07, 2023 7:54 IST
virat kohli dance moves with shahrukh khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SRKUNIVERSE virat kohli dance with shahrukh khan

आईपीएल (IPL) में हमेशा ही ग्लैमर का तड़का लगता रहा है, मैच के दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स स्टेडियम में दिखाई देते हैं। 6 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम केकेआर (KKR) बनाम आरसीबी (RCB) के मैच को देखने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अपनी दोस्त शनाया कपूर के साथ नजर आईं। शाहरुख खान के साथ जूही चावला भी नजर आईं, दोनों सितारे अपनी टीम केकेआर (KKR) को सपोर्ट करने पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर शाहरुख, सुहाना और शनाया की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

शाहरुख ने 'झूमे जो पठान' पर विराट को सिखाया डांस

कोलकाता नाइट राइडर्स कल का मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जीत गई लेकिन इस जीत के बाद जो ग्राउंड पर दिखा, उसने कुछ फैंस का दिल जीता तो कुछ को मिर्ची लगी। मैच जीतने के बाद ग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली (Virat Kohli) बॉलीवुड के 'पठान' (Pathaan) शाहरुख खान से 'झूमे जो पठान' गाने पर डांस स्टेप सीखे। इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने शाहरुख और विराट की तारीफ की तो वहीं कुछ का कहना है कि विराट तो शाहरुख की टीम से हारने के बाद भी कितना खुश है।

सुहाना और शनाया का जलवा

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के कल के मैच को देखने शाहरुख खान के साथ उनकी बिटिया सुहाना खान भी पहुंची थीं जिन्होंने अपनी दोस्त शनाया कपूर के साथ स्टेडियम में खूब मस्ती की और अपनी टीम का हौसला भी बढ़ाया। सुहाना ने शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह की शानदार पारी का खूब लुत्फ उठाया। रिंकू सिंह के छक्के को देखकर सुहाना स्टेडियम में उछल पड़ी थीं, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं। सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द वह 'द आर्चीज' से एक्टिंग करियर में डेब्यू करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के हाथ से निकली थीं बॉलीवुड की कई फिल्में, सालों बाद एक्ट्रेस की मां ने खोला राज

Exclusive: कौन चाहता है अक्षरा सिंह कर लें सुसाइड? MMS की खबरों पर एक्ट्रेस ने की खुलकर बात

Karan Johar तबाह करना चाहते थे Anushka Sharma का करियर, फिल्म मेकर ने खुद किया था कुबूल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement