Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Karan Johar तबाह करना चाहते थे Anushka Sharma का करियर, फिल्म मेकर ने खुद किया था कुबूल

Karan Johar on Anushka Sharma: फिल्ममेकर करण जौहर एक समय अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करने की फिराक में थे। जिसके सालों बाद उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 06, 2023 19:12 IST
karan johar, Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM karan johar, Anushka Sharma

Karan Johar wanted to destroy Anushka Sharma's career: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन विवादों में घिरे रहते हैं। उन पर बॉलीवुड में गुटबाजी, नेपोटिज्म और राजनीति करने का आरोप लगता रहता है। कंगना रनौत से लेकर कई ऐसे सितारे हैं जो करण के बारे में खुलकर यह सब बोल चुके हैं। वहीं अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर खुद यह बात स्वीकार करते दिख रहे हैं कि अनुष्का शर्मा के करियर के शुरुआती दौर में वह खुद उनका करियर तबाह करने वाले थे। 

इवेंट में खुलेआम कही थी ये बात 

दरअसल अचानक ही सोशल मीडिया पर करण जौहर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक टॉक शो जैसे इवेंट में स्टेज पर अनुष्का शर्मा के साथ करण जौहर बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान करण अपनी पिछली गलती पर बात करते दिख रहे हैं कि शुरुआती दिनों में उन्होंने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के करियर को तबाह करने की भरपूर कोशिश की थी। बता दें कि यह इवेंट साल 2016 में हुआ था। जिसमें करण जौहर ने साफ शब्दों में कहा था कि एक वक्त था, जब मैं अनुष्का शर्मा के करियर को पूरी तरह से खत्म करना चाहता था। 

Salman Khan को लुंगी बांधने की ट्रेनिंग किसने दी? 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट का वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

क्या बोले थे करण जौहर 

इस वीडियो में करण जौहर कह रहे हैं, "जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे इनकी फोटो दिखाई तो मैंने कहा था कि नहीं, नहीं! तुम पागल हो क्या। तुम इसे साइन कर रहे हो। तुम्हें इस फिल्म में अनुष्का शर्मा को साइन करने की कोई जरूरत नहीं है।" इसके बाद भी जब आदित्य चोपड़ा ने अनुष्का को साइन किया तो उन्होंने अनुष्का और शाहरुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' बेमन से देखी थी। 

उसी वीडियो को अपने ट्विटर पर साझा करते हुए अपूर्व असरानी ने गुरुवार को ट्वीट किया : "करण जौहर ने 2016 में राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा के सामने कबूल किया, 'मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा के करियर की हत्या करना चाहता था'।"

ट्वीट पर ध्यान देने वाले विवेक ने इसे अपने फीड पर साझा करते हुए अपनी राय भी दी, उन्होंने लिखा : "किसी का एकमात्र शौक करियर बनाना या तोड़ना है। अगर बॉलीवुड गटर में है, तो यह कुछ लोगों के गंदे 'बैकरूम' के कारण है।"

प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती को लेकर पहुंचीं सिद्धिविनायक के दरबार, तस्वीरें और वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement