Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Exclusive: कौन चाहता है अक्षरा सिंह कर लें सुसाइड? MMS की खबरों पर एक्ट्रेस ने की खुलकर बात

Akshara Singh MMS: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने INDIA TV से खुलकर बात की है। उन्होंने हाल ही में आ रही MMS की खबरों पर रिएक्शन देते हुए अपनी बात रखी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 06, 2023 20:44 IST
Akshara Singh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Akshara Singh

Akshara Singh Reaction On MMS News: भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में छाई हैं। कुछ खबरों में यह दावा किया गया कि उनका एक MMS वायरल हो रहा है। इस खबर के सामने आने के बाद अक्षरा सिंह ने INDIA TV डिजिटल से एक्सक्यूसिव बीतचीत की है। अक्षरा ने जो बातें कही हैं वह किसी भी महिला के लिए दिल दिहला देने वाली हैं। क्योंकि अक्षरा सिंह का कहना है कुछ लोगों का एक ग्रुप चाहता है कि वह सुसाइड कर लें। यह ग्रुप उनके पीछे साल 2018 से पड़ा हुआ है। आइए जानते हैं कि अक्षरा सिंह ने क्या कहा...

दोस्त के फोन से पता लगी खबर 

इन दिनों अक्षरा सिंह अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में यूपी के बस्ती में हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी शूटिंग में बिजी थीं, इसी दौरान एक फ्रेंड ने उन्हें फोन लगाकर इस MMS लीक वाली खबर सुनी। अक्षरा ने कहा कि उनके लिए यह बात चौंकाने वाली थी वह इस खबर को सुनकर दंग रह गई थीं। क्योंकि इस तरह की खबरें उनके करियर को नुकसान पहुंचा सकती हैं। 

वो चाहते हैं मैं सुसाइड कर लूं

अक्षरा सिंह ने कहा, "यह पहली बार नहीं है जब मेरे खिलाफ ऐसी हरकतें हो रही हैं। साल 2018 से मैं ये सब झेल रही हूं। यह कोई एक शख्स नहीं कर रहा बल्कि यह एक ग्रुप है, जो चाहता है कि मैं फांसी लगा लूं, या फिर काम छोड़कर बैठ जाऊं। उन्हें यह बर्दाश्त नहीं हो रहा है कि मैं बिना किसी सहारे के आगे बढ़ रही हूं। इंडस्ट्री में काम कर रही हूं, सफल हो रही हूं।" अक्षरा सिंह ने किसी का नाम लिए बिना यह भी कहा कि अगर वह उन लोगों का नाम लेंगी तो उनका हौसला बढ़ेगा और वह यह नहीं चाहतीं। लेकिन अक्षरा ने यह भी बताया कि ये ग्रुप कोई ऐसे वैसे लोगों का नहीं है। 

ट्रोल करने वालों पर साधा निशाना 

अक्षरा सिंह ने बताया कि सिर्फ ऐसी खबरें ही नहीं बल्कि उन्हें परेशान करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनके रील्स और पोस्ट पर ऐसे कमेंट किए जाते हैं जो उन्हें डिस्टर्ब कर देते हैं। लेकिन अक्षरा ऐसे लोगों को अपने काम से जवाब देने में विश्वास रखती हैं। 

प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती को लेकर पहुंचीं सिद्धिविनायक के दरबार, तस्वीरें और वीडियो वायरल

फेक न्यूज वाले पोर्टल को भेजेंगी नोटिस 

अक्षरा ने यह भी कहा कि वह अपने बारे में ऐसी खबरें छापने वाले सभी न्यूज पोर्टल को कानूनी नोटिस भेजने वाली हैं। उनके वकील से उनकी बात हो चुकी है एक-दो दिन में ऐसी बिना सिर पैर वाली खबरें छापने वाले न्यूज पोर्टल को नोटिस मिल जाएगा। क्योंकि यह उनके सम्मान से जुड़ी बात है। अक्षरा ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, "मैं सच में परेशान हो चुकी हूं। कोई यूट्यूबर ऐसी बात करे तो भी सह लूं लेकिन बड़े-बड़े मीडिया चैनल और पोर्टल इस तरह की फेक खबरें लगा रहे हैं। अपने दम पर सफलता की राह पर चलने वाली महिला के खिलाफ ऐसी खबरें लगाने के पहले एक बार सोचना चाहिए। मैं अब सबके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रही हूं।"

Karan Johar तबाह करना चाहते थे Anushka Sharma का करियर, फिल्म मेकर ने खुद किया था कुबूल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement