Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Allu Arjun ने 'पुष्पा 2 द रूल' से शेयर किया ऐसा लुक, देखने वालों की निकल गई चीख

Pushpa 2 : The Rule: फिल्म मेकर्स अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले अनोखे कॉन्सेप्ट वीडियो #HuntForPushpa शेयर करके फैंस को सरप्राइज दिया। लेकिन अब खुद अल्लू अर्जुन ने अपने फैंस को नए लुक से डरा दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 07, 2023 19:22 IST
Pushpa 2 : The Rule - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ALLUARJUN Pushpa 2 : The Rule

Pushpa 2 : The Rule: 'पुष्पा सुनकर फ्लॉवर समझी क्या? फायर है अपुन...', 'पुष्पा... मैं झुकेगा नहीं साला...'  ये डायलॉग्स डेढ़ साल बाद भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। लोगों पर सिर पर अब तक अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'पुष्पा' का बुखार चढ़ा हुआ है। इसी बीच 8 अप्रैल को आने वाले अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले मेकर्स ने फिल्म के अगले पार्ट 'Pushpa 2 : The Rule' का कॉन्सेप्ट वीडियो #HuntForPushpa शेयर करके इंटरनेट हिला डाला। वहीं अब कुछ देर पहले अल्लू अर्जुन ने अजीबोगरीब लुक में अपना एक पोस्टर रिलीज करके फैंस को डरा दिया है।  

गले में निंबू की माला, कानों में झुमके 

पुष्पा राज के रफ एंड टफ लुक का इंतजार करने वाले फैंस को झटका उस समय लगा, जब शुक्रवार की शाम को अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में अल्लू का लुक काफी अलहदा है। उनके मांथे पर मां काली जैसा तिलक है, कानों में झुमके हैं, नाक में नथ है और गले में नींबू की माला है। अल्लू के हाथ में चूड़ियां हैं लेकिन साथ में गन भी नजर आ रही है। देखिए ये पोस्टर...  

लोग बोले- क्या इरादा है?

अपने फेवरेट स्टार का ये रूप देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर फिल्म में ऐसा क्या ट्विस्ट आने वाला है जिसमें अल्लू ऐसे अवतार में नजर आएंगे। लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर इस बार मेकर्स का इरादा क्या है? वहीं कुछ ने लिखा है कि अब उनसे फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा। 

Pushpa The Rule: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला सरप्राइज, रिलीज हुआ 'पुष्पा 2' का धांसू VIDEO

#HuntForPushpa ने किया धमाका 

फिल्म के अगले पार्ट का बेकरारी से इंतजार करने वालों के लिए मेकर्स ने जबरदस्त सरप्राइज दिया है। आइकॉनिक इंडियन स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से ठीक पहले पुष्पा के निर्माताओं ने एक अनूठी कॉन्सेप्ट वीडियो #HuntForPushpa जारी की है, जो पुष्पा 2: द रूल की घोषणा करती है। 'पुष्पा 2: द रूल' भारत भर के प्रशंसकों और दर्शकों से सीक्वल पर अपडेट के लिए लगातार उत्सुकता और मांग रही है, जो कुछ दिनों पहले एक टीजर वीडियो #whereIsPushpa के रिलीज़ होने पर धमाका हो गया था। ऐसे में फैन्स के इसी उत्साह को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज मेन वीडियो इंटरनेट पर रिलीज की है, जिसने पुषा 2 द रूल की आधिकारिक घोषणा के साथ सभी को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है। 

'पुष्पा: द रूल' सुकुमार द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल हैं। फिल्म का निर्माण मिथ्री मूवी मेकर्स और मुट्टमसेट्टी मीडिया ने किया है।

Adnan Sami ने बनाए पत्नी के पॉर्न वीडियो! डिग्री भी नकली, सिंगर के भाई जुनैद ने लगाए गंभीर आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement