Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor Khan इस मामले में लेती हैं हर बार रिस्क, खोल दिया जिंदगी का बड़ा राज

Kareena Kapoor Khan Success Mantra: करीना भारत के पहले फिल्मी वंश कपूर खानदान से आती हैं, लेकिन स्टार बनना उनके दिमाग में कभी नहीं था।

IANS Written By: IANS
Published on: April 07, 2023 20:48 IST
Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, जिन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग शुरू की है, ने साझा किया है कि वह अपनी फिल्मोग्राफी में मेनस्ट्रीम और ऑफ-बीट फिल्मों का हेल्दी मिक्स पसंद करती हैं और 'चमेली' में उनका रोल इसका प्रमाण है। 'चमेली', जो लगभग 2 दशक पहले रिलीज हुई थी, सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित थी, और करीना ने इसमें एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई थी। उन्हें परफॉर्मेस के लिए काफी सराहना मिली थी और यह उनके करियर के लिए एक मील का पत्थर साबित हुई।

रिस्क लेने से पीछे नहीं हटती करीना 

करीना ने बात करते हुए कहा, मैं हमेशा रिस्क लेने से कभी पीछे नहीं हटी। यह एक्टिंग के लिए मेरे जुनून के चलते है। मेरे 'गोलमाल' और 'ओंकारा', 'युवा' या 'चमेली' जैसी लीक से हटकर फिल्में करने के पीछे यही कारण है। 

कभी नहीं बनना चाहती थी स्टार 

बता दें कि करीना भारत के पहले फिल्म राजवंश कपूर खानदान से आती हैं, लेकिन स्टार बनना उनके दिमाग में कभी नहीं था। एक्ट्रेस ने आगे कहा: मेरे दिमाग में कभी भी स्टार बनने का विचार नहीं था। मैं एक ऐसे बैकग्राउंड से आती हूं, इसलिए मैंने इस ओर जाने का रास्ता चुना। मैं अपना 100 प्रतिशत उस हिस्से को देती हूं जिसे मैं निभा रही हूं, यह न केवल मेरा कर्तव्य है बल्कि यह जिम्मेदारी है।

Adnan Sami ने बनाए पत्नी के पॉर्न वीडियो! डिग्री भी नकली, सिंगर के भाई जुनैद ने लगाए गंभीर आरोप

21 साल में चुनी 'चमेली' 

इसके आगे करीना ने कहा, "मैं 21 साल का थी जब मैंने उस समय चमेली का किरदार निभाया था, जब कोई भी इस तरह की फिल्में नहीं कर रहा था। आज मैं 42 साल की हूं और लोग अभी भी उस फिल्म के बारे में बात करते हैं। इसने वास्तव में मेरे काम के बारे में दर्शकों के मन में एक निश्चित धारणा बनाई है। मेरे पास हमेशा कमर्शियल मेनस्ट्रीम और ऑफ-बीट सिनेमा का अच्छा मिक्सअप रहा है और मैं इसे ऐसे ही रखना चाहूंगी। अब भी आप मुझे 'द क्रू' में देखेंगे, जो अधिक महिला केंद्रित और कमर्शियल है।" 

Allu Arjun ने 'पुष्पा 2 द रूल' से शेयर किया ऐसा लुक, देखने वालों की निकल गई चीख

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement