A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर आज क्या है खास? गूगल भी कर रहा दिवंगत अभिनेत्री Sridevi को याद

आखिर आज क्या है खास? गूगल भी कर रहा दिवंगत अभिनेत्री Sridevi को याद

गूगल ने आज एक नया डूडल बनाकर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को याद किया है। शानदार डूडल में श्रीदेवी डांस पोज देती नजर आ रही हैं।

Sridevi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्रीदेवी और बोनी कपूर।

गूगल खास मौकों पर डूडल क्रियेट करता है। विश्व के नामचीन लोगों के डूडल भी गूगल पर देखने को मिलते हैं। ठीक ऐसा ही कुछ आज भी देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को गूगल ने याद किया है। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्या खास है, जो गूगल दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद कर रहा है? दरअसल, दुनिया को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस का आज जन्मदिन है। 

श्रीदेवी वाला डूडल है खास
गूगल के अनुसार आज का डूडल भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी का जन्मदिन मना रहा है। श्रीदेवी को बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। यही वजह है कि गूगल भी श्रीदेवी को उनके जन्मदिन के खास मौके पर याद कर रहा है। गूगल ने कमाल का डूडल बनाया है। इसमें उन्हें 'चांदनी' फिल्म वाले अवतार में डांस पोज देते दिखाया गया है। इसके साथ ही इस डूडल में 'नागिन' फिल्म के अलावा कई और फिल्मों में उनके लुक को दिखाया गया है। एक्ट्रेस भले ही दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं। उनकी शानदार फिल्में उन्हें हर फैन की यादों में जिंदा रखे है। 

Image Source : Google श्रीदेवी का गूगल डूडल।

पति और बेटियों ने किया याद
श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर उनके परिवार के सदस्यों ने भी उन्हें याद किया। पति बोनी कपूर ने भी अपनी और एक्ट्रेस की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए बोनी कपूर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे'। इस खूबसूरत तस्वीर को श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।  वहीं छोटी बेटी खुशी ने भी एक तस्वीर स्टोरी पर पोस्ट कर के लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माम्मा।'

इन फिल्मों में किया शानदार काम
बता दें, 24 फरवरी 2018 को अचानक श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई थी। श्रीदेवी ने तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और हिन्दी सिनेमा में काम किया। उन्होंने अपने जीवन में कई शानदार फिल्में दीं। भारतीय सिनेमा की पहली 'महिला सुपरस्टार' कही जाने वाली श्रीदेवी ने पांच फिल्मफेयर पुरस्कार जीते थे। 'सदमा', 'नागिन', 'निगाहें', 'मिस्टर इंडिया', 'चालबाज', 'लम्हे', 'खुदागवाह' और 'जुदाई' उनकी प्रसिद्ध फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' ले आई सौतेली बहनों ईशा-अहाना को सनी के करीब, भाई के लिए किया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही वाहवाही!

ये हैं 'गुम है किसी के प्यार में' की संस्कारी बहू पाखी, बीच से दिखाई दिलकश अदाएं!

Latest Bollywood News