Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Gadar 2 ले आई सौतेली बहनों ईशा-अहाना को Sunny Deol के करीब, 40 सालों में भाई के लिए किया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही वाहवाही!

सनी देओल की 'गदर 2' देओल परिवार को करीब ले आई है। बहनें ईशा और अहाना पहली बार भाई सनी देओल और बॉबी के साथ स्पॉट की गईं। बहन ईशा ने सनी देओल के लिए कुछ खास किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 13, 2023 7:19 IST
Sunny Deol, Bobby Deol, Esha deol, ahana deol, gadar 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सनी देओल, बॉबी देओल, ईशा देओल और अहाना देओल।

सनी देओल की 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिलीज होते ही छा गई है। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जा रही है, जो लोगों का दिल जीतने में कामयाब है। फिल्म की पहले दिन ही ग्रैंड ओपनिंग हुई। फिल्म को लोगों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'गदर 2' की रिलीज ने सनी देओल की जिंदगी में काफी बदलाव किए हैं। देओल परिवार अब पहले से भी ज्यादा करीब आ गया है। सनी देओल की बहनें ईशा और अहाना, भाई सनी और बॉबी के करीब आ गई हैं। 

ईशा ने भाई के लिए कुछ खास

दो दिनों पहले ही सनी देओल ने फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा सनी देओल के परिवार के लोग पहुंचे थे। इसमें बहनें ईशा और अहाना मौजूद नहीं थीं, लेकिन अब बहन ईशा देओल ने भाई को सरप्राइज दिया है। ईशा देओल ने सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग की। इस मौके पर सनी देओल, बॉबी देओल और अहाना देओल नजर आए। 40 सालों में ऐसा पहली बार देखा गया, जब सनी देओल के लिए बहनों ने कुछ स्पेशल किया हो। सनी देओल को बहनों का ये सरप्राइज काफी पसंद आया होगा।

लोगों पसंद आ रहा है भाई-बहन का प्यार
बीते कुछ दिनों से ईशा कई ऐसे पोस्ट कर रहीं हैं, जिससे साफ हो रहा है कि उनके और सनी देओल के परिवार के बीच जरा भी दूरियां नहीं हैं। भाई सनी के लिए बहन ईशा का प्यार लोगों को पसंद आ रहा है। बीते दिनों सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में ईशा देओल नहीं पहुंची थीं, जिसको लेकर काफी सवाल भी उठे थे, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही ईशा ने करण और दृषा को शादी की बधाई दी थी। इसके बाद वो सनी देओल की फिल्म का ट्रेलर पोस्ट कर के सोशल मीडिया पर 'गदर 2' प्रमोट करती नजर आई थीं। इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले ही वो सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के लिए सोशल मीडिया पर चियर कर रही थीं। 

फिल्म कर रही अच्छा प्रदर्शन
बता दें, इससे पहले सनी देओल, बॉबी देओल, ईशा और अहाना एक साथ नजर नहीं आए हैं। कई सालों में ऐसा पहली बार हुआ है, जब चारों को एक साथ वक्त बिताते देखा गया। धर्मेंद्र की फैमिली का बॉन्ड पहले से और ज्यादा स्ट्रॉग होता देखकर लोग काफी खुश हैं। वहीं 'गदर 2' की बात करें तो फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म हाउसफुल चल रही है। ताबड़तोड़ कमाई कर के फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बना दिए हैं। 'गदर 2' इस साल की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी सबसे बड़ी रिलीज बन गई है। पहले दिन फिल्म ने 40 करोड़ की कमाई की थी। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल को फैमिली से मिला सरप्राइज, पापा धर्मेंद्र ने पहली पत्नी संग देखी फिल्म, नहीं नजर आईं एक्टर की पत्नी

'गदर 2' पर सलमान खान का शानदार पोस्ट देखते ही कंगना ने किया रिएक्ट, कही ऐसी बात सनी देओल भी हो जाएंगे खुश!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement