Friday, May 10, 2024
Advertisement

Sunny Deol को फैमिली से मिला सरप्राइज, पापा धर्मेंद्र ने पहली पत्नी संग देखी फिल्म, नहीं नजर आईं एक्टर की पत्नी

सनी देओल की 'गदर 2' रिलीज हो गई है और फिर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सनी देओल की फिल्म देखने उनका परिवरा भी पहुंचा था। इस मौके पर धर्मेंद्र, उनकी मां प्रकाश कौर और भाई बॉबी भी पत्नी के साथ नजर आए थे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 12, 2023 12:25 IST
Gadar 2, Sunny Deol family watched gadar 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रकाश कौर और सनी देओल।

सनी देओल की 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म आज रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों ने अपनी टिकट बुक कर ली थीं। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जा रही है। फिल्म कैसी है इसका अंदाजा पहले दिन ग्रैंड ओपनिंग से लगाया जा सकता है। फिल्म को लोगों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। बीते दिन ही सनी देओल ने फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा सनी देओल को उनके परिवार ने भी सरप्राइज दिया। भाई से लेकर मम्मी-पापा ने फिल्म देखी।

धर्मेंद्र और प्रकाश कौर ने देखी फिल्म

सनी देओल की 'गदर 2' देखने पापा धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ पहुंचे थे। धर्नेंद्र जी ऑल ब्लैक आउटफिट में काफी कूल अंदाज में नजर आए, वहीं उनकी मां भी सादगी भरे अंदाज में सूट पहने नजर आईं। इस मौके पर सनी के मम्मी-पापा के साथ ही भाई बॉबी देओल भी अपनी पत्नी तान्या के साथ पहुंचे थे। उन्होंने भी फिल्म देखी। पूरा देओल परिवार काफी खुश नजर आया। 

नहीं दिखीं सनी देओल की पत्नी पूजा
इस मौके पर कमी थी तो सनी देओल की पत्नी पूजा देओल की। वो इस मौके पर नजर नहीं आई। वैसे वो काफी प्राइवेट पर्सन हैं और ऐसी गैदरिंग से ज्यादातर दूर ही रहती हैं। बेटे करण देओल की शादी में भी वो मीडिया और लाइमलाइट से दूर ही नजर आई थीं। वैसे कुछ भी कहें, लेकिन देओल परिवार हमेशा एकजुट नजर आता है। फिर चाहे वो करण की शादी का वक्त रहा हो या फिर सनी देओल की फिल्म रिलीज का।

एकजुट दिखा देओल परिवार
सनी देओल के भाई बॉबी ने उनकी फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था। वहीं उनके बेटों ने भी पोस्ट कर के पापा सनी के बधाई दी थी। इसके अलावा सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने भी भाई की फिल्म के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा था, जिसकी काफी चर्चा हुई। 

सनी देओल की फिल्म की हो रही तारीफें
सनी देओल की फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। इसी वजह से लगातार लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। बीते दिन सनी देओल ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसके बाद कई बॉलीवुड के सितारे फिल्म देखने पहुंचे। सभी सनी देओल की फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' पर सलमान खान का शानदार पोस्ट देखते ही कंगना ने किया रिएक्ट, कही ऐसी बात सनी देओल भी हो जाएंगे खुश!

अक्षय कुमार की फिल्म पर चला सनी का 'हथौड़ा'! पहले दिन की कमाई ने बढ़ाई धड़कन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement