Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Gadar 2 पर सलमान खान का शानदार पोस्ट देखते ही कंगना ने किया रिएक्ट, कही ऐसी बात सनी देओल भी हो जाएंगे खुश!

सनी देओल की 'गदर 2' की तारीफें हर ओर हो रही हैं। दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक फिल्म की तारीफें कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी सनी देओल की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। सलमान खान ने भी फिल्म को सपोर्ट किया है, जिसके बाद ही कंगना का भी रिएक्शन आ गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 12, 2023 12:01 IST
Gadar 2, Salman khan praised sunny deol, kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान और कंगना ने की 'गदर 2' की तारीफ।

सनी देओल की 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म आज रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों ने अपनी टिकट बुक कर ली थीं। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जा रही है। फिल्म कैसी है इसका अंदाजा पहले दिन ग्रैंड ओपनिंग से लगाया जा सकता है। फिल्म को लोगों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फिल्म को बॉलीवुड एक्टर्स का भी साथ मिलने लगा है। 

सलमान ने की तारीफ

हाल में ही बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने 'गदर 2' की तारीफ की है। उन्होंने सनी देओल की तारीफ करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। सलमान खान ने पोस्ट में लिखा, 'ढाई किलो का हाथ बराबर चालीस करोड़ की ओपनिंग। सनी पाजी कमाल कर रहे हैं। गदर 2 की पूरी टीम को बधाई।' सलमान के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और सनी देओल को बधाई दे रहे हैं। 

कंगना ने किया ऐसे रिएक्ट
सलमान खान के इस पोस्ट पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की भी नजर पड़ी है। कंगना रनौत ने सलमान खान का इंस्टाग्राम पोस्ट अपनी स्टोरी पर साझा किया है। इसको साझा करने के साथ ही एक्ट्रेस ने 'गदर 2' की तारीफ की है। उन्होंने तालियों वाला इमोजी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। कंगना रनौत की ये स्टोरी देखने के बाद सलमान खान और सनी देओल दोनों ही काफी खुश हुए होंगे। 

Sunny Deol, Kangana Ranaut, Gadar 2

Image Source : INSTAGRAM
सनी देओल की फिल्म पर कंगना का रिएक्शन।

सनी देओल की फिल्म की हो रही तारीफें
सनी देओल की फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। इसी वजह से लगातार लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। बीते दिन सनी देओल ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसके बाद कई बॉलीवुड के सितारे फिल्म देखने पहुंचे। सभी सनी देओल की फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म पर चला सनी का 'हथौड़ा'! पहले दिन की कमाई ने बढ़ाई धड़कन

Gadar 2 Review: 'गदर 2' देखने से पहले जान लें ये खास बातें, फिल्म देखते ही हो जाएंगे सनी देओल के जबरा फैन! 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement