A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Hardik Pandya करने जा रहे हैं दोबारा शादी, बेटे के सामने लेंगे सात फेरे

Hardik Pandya करने जा रहे हैं दोबारा शादी, बेटे के सामने लेंगे सात फेरे

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक वैलेंटाइंस डे के दिन दोबारा शादी कर रहे हैं। इस शादी में उनका तीन साल का बच्चा शामिल होगा।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Hardik Pandya

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) से कोर्ट मैरिज की थी। इस बात का खुलासा हार्दिक ने एक इंटरव्यू में किया था। कपल एक बच्चा भी है, जिसका नाम अगस्त्य है। नताशा और हार्दिक को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। 

BiggBoss16winner: बिग-बॉस के विजेता को मिलेगी इतनी प्राइज मनी, और ये लग्जरी कार

बता दें अपने तीन साल के बच्चे के सामने माता-पिता दोबारा शादी रचा रहे हैं, क्योंकि कपल ने कोरोना काल में शादी की थी। खबरों के अनुसार कपल ने शादी के लिए उदयपुर को चुना गया है। शादी के कार्यक्रम 13 से शुरू हो जाएगे और 16 फरवरी तक चलेगा। शादी 14 फरवरी वैलेंटाइंस-डे के दिन होगा।

Urvashi Rautela ने Rishabh के साथ शेयर की तस्वीर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। नताशा स्टेनकोविक कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। जैसे ‘सत्याग्रह’, ‘डैडी’ और ‘फुकरे’ रिटर्न्स। नताशा 2014 में ‘बिग बॉस’ के सीजन 8 में भी नजर आईं थी। 2018 में शाहरुख खान की जीरो में भी नताशा कैमियो करते नजर आईं थी। 2019 में फिल्म ‘द बॉड़ी’ में नताशा ने एक आइटम नंबर किया था। नताशा स्टेनकोविक ‘नच बलिए’ में नजर आ चुकी हैं।

Latest Bollywood News