Friday, May 03, 2024
Advertisement

BiggBoss16winner: बिग-बॉस के विजेता को मिलेगी इतनी प्राइज मनी, और ये लग्जरी कार

बिग बॉस 16 के विजेता को 21.8 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के साथ एक चमकदार ट्रॉफी मिलेगी। विजेता को एक शानदार कार - Grand i10 Nios भी मिलेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 12, 2023 17:44 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BiggBoss16winner

बस अब कुछ ही देर में बिग-बॉस 16 को अपना विजेता मिल जाएगा। इस पल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार वो पल आ ही गया है। टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग-बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताज किसको मिलेगा अब वो देखने वाला होगा, लेकिन फैंस विनर प्रियंका चाहर चौधरी को मान रहे हैं। बता दें प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे और एमसी स्टैन में जोरदार टक्कर बताई जा रही थी। इस सीजन की सफलता को देखते हुए 12 जनवरी से बढ़ाकर फिनाले अब 12 फरवरी को आयोजित किया गया है। 

मिलेगा इतना कैश

'बिग बॉस सीजन 16' की प्राइज मनी एक समय पर 50 लाख रुपये थी, लेकिन बाद मे इसे घटाकर 21 लाख 80 हजार रुपये कर दिया गया है। बता दें विनर को 21 लाख 80 हजार मिलेंगे। साथ ही शो की आईकॉन की ट्रॉफी जो इस बार सब सीजन से अलग है। इसके अलावा ग्रैंड आई10 निओस कार भी मिलेगी है।

Urvashi Rautela ने Rishabh के साथ शेयर की तस्वीर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

कौन-कौन हैं फाइनलिस्ट

फिनाले में टॉप-5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स में शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टेन हैं।

Bigg Boss16: फिनाले होने से पहले ही वायरल हुई Winner की फोटो! देखकर आपको भी लगेगा झटका

यहां देखें लाइव

बिग बॉस का फिनाले आज यानि 12 फरवरी रविवार को आएगा। आप यह लाइव देख सकते हैं। इसे आप वूट के अलावा, कर्लस, जीओ टीवी पर भी शाम 7 बजे देख सकते है। बता दें फिनाले को होस्ट सलमान खान ही करेंगे। हाल ही में कुछ दिनों से शो को फराह या करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। बता दें सलमान ने शो को होस्ट इसलिए नहीं किया क्योंकि उनका कॉन्ट्रेक्ट ख़त्म हो चुका था। इसकी वजह यह है कि इस सीजन को 4 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement