A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बड़े प्यार से हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को अपने हाथों से खिलाया केक, दिखी दोनों की एवरग्रीन लव केमिस्ट्री

बड़े प्यार से हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को अपने हाथों से खिलाया केक, दिखी दोनों की एवरग्रीन लव केमिस्ट्री

हेमा मालिनी के बर्थडे पर एक खास पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में एक्ट्रेस अपने पति बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के साथ नजर आईं। धर्मेंद्र के साथ मंच पर हेमा ने अपनी जन्मदिन का खूबसूरत केक काटा और सबसे पहले अपने पति को ही बड़े प्यार से खिलाया।

Hema malini, dream girl, dharmendra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र और दोनों बेटियों के साथ काटा केक।

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बीते दिन 75 साल की हो गईं। अपने 75वें जन्मदिन पर उन्होंने शानदार बर्थडे पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके परिवार के सभी लोगों के साथ बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां नजर आईं। सलमान खान, रेखा, जैकी श्रॉफ, माधुरी, रानी मुखर्जी से लेकर कई और बड़े सेलेब्स पार्टी में पहुंचे थे। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में सबसे ज्यादा हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की सदाबहार जोड़ी ने लाइमलाइट लूटी। दोनों हमेशा की तरह कमार के दिख रहे थे। दोनों का प्यारा सा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हेमा मालिनी अपने हाथों से धर्मेंद्र को केक खिला रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

धर्मेद्र संग दिखी प्यारी केमिस्ट्री
हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियो धूम मचा रहे हैं। इसी में से एक उनके बर्थडे का केक कटिंग वीडियो है। इस वीडियो में उनके साथ उनकी दोनों बेटियां नजर आ रही हैं। उनके साथ ही उनके दामाद और नाती भी दिख रहे हैं। एक्ट्रेस वीडियो में केक काटती हैं और फिर सबसे पहले अपने पति धर्मेंद्र को बड़े प्यार से खिलाती हैं। इसके बाद वो अपनी बेटियों को खिलाती हैं। धर्मेंद्र भी हेमा को केक खिलाने की तैयारी में दिख रहे हैं। इसी वीडियो में हेमा मालिनी 'पिया पिया बोले मतवाला जिया' गाने पर थिरकती भी दिख रही हैं। वैसे हेमा मालिनी और धर्मेद्र का प्यार किसी से छिपा नहीं है। दोनों ने सारी दुनिया की खिलाफत कर एक दूसरे का साथ दिया था। 

कमाल की दिखती हैं हेमा मालिनी
इसके अलावा भी हेमा मालिनी के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो पोज देती और डांस करती दिख रही हैं। रेखा के साथ भी उन्होंने डांस किया, जिसमें रेखा ने उन्हें 'क्या खूब लगती हो' गाना भी डेडिकेट किया। वैसे दोनों ही एक्ट्रेस इस उम्र में भी कमाल की लगती हैं। दोनों का अपना ही एवरग्रीन स्टाइल है, जो लोगों को बहुत पसंद आता है। ज्यादातर दोनों ही एक्ट्रेस को हैवी साड़ी पहने ही देखा जाता है। बात करें, हेमा मालिनी की तो उन्हें बेहतरीन डांस और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। हेमा मालिनी 70 और 80 के दशक में सिल्वर स्क्रीन की रानी थीं। हालांकि आज भी हेमा की चमकती त्वचा देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। इस उम्र में भी हेमा गजब की खूबसूरत दिखती हैं, मानों उन्होंने उनकी उम्र थम गई हो।

नहीं दिखा देओल परिवार
बता दें, हेमा मालिनी की इस बर्थडे पार्टी में सनी देओल और उनके परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। एक बार फिर बॉबी और सनी हेमा मालिनी के किसी भी फैमिली फंक्शन की तरह ही इस बार भी दूर नजर आए। ये नजारा ठीक वैसा ही था जैसे करण देओल की शादी में हेमा मालिनी और उनकी बेटियां नहीं पहुंची थीं। अब इसकी क्या असल वजह है ये तो देओल परिवार ही जानता होगा। वैसे कुछ भी कहें, हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी ने बॉलीवुड के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरीं। 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया भाभी लहंगा-चोली पहनकर पहुंचीं गरबा करने, पति और बेटियां भी दिखे साथ

'बिग बॉस 17' में 24 घंटे के अंदर ही हुई हाथापाई, आपस में भिड़ा एक्स कपल, अंकिता लोखंड़े के पति को सुननी पड़ी फटकार

Latest Bollywood News