Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में 24 घंटे के अंदर ही हुई हाथापाई, आपस में भिड़ा एक्स कपल, अंकिता लोखंड़े के पति को सुननी पड़ी फटकार

'बिग बॉस 17' का घर पहले दिन ही अखाड़ा बन गया है। लोग आपस में भिड़े नजर आ रहे हैं। शो के हालिया प्रोमो में लोगों के बीच हाथापाई भी देखने को मिली है। कंटेस्टेंट आपस लड़ते-भिड़ते नजर आए। वहीं बिग बॉस भी लोगों को फटकार लगाने में पीछे नहीं हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 16, 2023 11:51 IST
Bigg Boss 17, Bigg Boss 17 update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस के घर में भिड़े कंटेस्टेंट।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वें सीजन शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया गया। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। घर में इन कंटेस्टेंट को गए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, लेकिन उससे पहले ही घर में घमासान लड़ाइयां शुरू हो गई हैं। हाल में ही बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में घर वाले एक दूसरे से भिड़े नजर आ रहे हैं। पहले दिन से ही बिग बॉस का घर अखाड़ा बन गया है। 

शो में हुई घमासान लड़ाई

'बिग बॉस 17' के घर में एक्स कपल ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने हिस्सा लिया है। शो मों दोनों ने एंट्री के साथ ही झगड़ा शुरू कर दिया। ईशा और अभिषेक एक दूसर के ऊपर चीखते चिल्लाते नजर आए। दोनों के बीच की दुश्मनी सबके सामने देखने को मिली। ईशा और अभिषेक एक-दूसरे को इशारे कर के हाथ दिखाते भी नजर आए। इसके अलावा अभिषेक अनुण श्रीकांत शेट्टी और तेहलका प्रैंक से भिड़े नजर आ रहे हैं। इनके बीच धक्कामुक्की और हाथापाई होते हुए भी नजर आती है। लोग अभिषेक को शांत करते नजर आते हैं और कहते हैं कि अभिषेक तुम ऐसा क्यों कर रहे हों।  वहीं कई महिला कंटेस्टेंट सोफे पर बैठकर रोती दिखाई देती हैं। 

विक्की को सुननी पड़ी फटकार
इसके बाद ही प्रोमो में एक सीन दिखाया गया जिसमें अंकिता लोखंडे के पिता विक्की जैन अपना दिमाग चलाते नजर आए। उन्होंने घरवालों को कमरों की अदला-बदली करने के लिए कहा, जिसके बाद बिग बॉस भड़क गए और उन्होंने अंकिता के सामने ही विक्की को खरीखोटी सुनाई। इस दौरान विक्की कुछ कह नहीं पाए और अंकिता का मुंह भी छोटा रह गया। बिग बॉस ने विक्की को कहा कि आपको दिमाग चलाने और दिखाने का इतना ही शौक है तो क्यों आप अंकिता के पीछे-पीछे मकान नंबर 1 में गए जाते मकान नंबर 2 में, वो है दिमाग का घर।

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट
सना रईस खान के अलावा 'बिग बॉस 17' के घर में  अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। 

ये भी पढ़ें:  मम्मी बनने के बाद पहली बार बिपाशा बसु ने किया रैंप वॉक, रेड गाउन में एक्ट्रेस को देख दिल हारे फैंस

'करण जौहर मेरे दोस्त नहीं!' डायरेक्टर के सामने ही आखिर क्यों शाहरुख खान ने कही ऐसी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement