Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'करण जौहर मेरे दोस्त नहीं!' डायरेक्टर के सामने ही आखिर क्यों शाहरुख खान ने कही ऐसी बात

शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और करण जोहर एक साथ 'कुछ कुछ होता है' के 25 साल पूरे होने के खास मौके पर रखी गई स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख ने कुछ ऐसा कहा कि करण जौहर संग सभी मौजूद लोग हैरान रह गए। इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 16, 2023 9:07 IST
Shah rukh khan, karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान और करण जौहर।

क्लासिक फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को 25 साल पूरे हो गए। इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल लीड रोल में थे। ये फिल्म एक लव ट्रायंगल को दिखाती है। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर मुंबई में एक खास स्क्रीनिंग रखी गई थी। शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और करण जोहर एक साथ इस मौके पर नजर आए। काजोल इस इवेंट से नदारद रहीं। इसी दौरान फिल्म की स्टारकास्ट और निर्देशक ने कई खुलासे किए। शाहरुख खान ने भी करण जौहर को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनते ही आप हैरान रह जाएंगे। 

करण नहीं हैं मेरे दोस्त...

शाहरुख खान ने बताया कि करण जौहर उनके दोस्त नहीं हैं, बल्कि उनकी दोस्ती करण जौहर के पिता से थी। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'बहुत लोगों को लगता है कि करण जौहर मेरे दोस्त हैं, लेकिन वो नहीं बल्कि उनके पिता यश जौहर मेरे दोस्त थे। करण मेरे दोस्त का बेटा है। यश जौहर ने ही इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था। करण के निर्देशक बनने से पहले ही उन्होंने कई शानदार फिल्म प्रोड्यूस की थी, जिनमें से मेरी पसंदीदा अग्निपथ थी। बाद में करण ने भी दूसरी अग्नीपथ बनाई थी। दोनों ही मुझे पसंद हैं।'

करण को शाहरुख ने किया था लॉन्च 
शाहरुख खान ने आगे बताया, 'ये फिल्म मेरे लिए बहुत अहम थी। उस दौरान करण जौहर की उम्र 23 साल थी, अब मेरा बेटा भी इसी उम्र का है। अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे गर्व और खुसी महसूस होती है कि एक तरह से मैंने एक यंग सन को लॉन्च किया था। मैं उस वक्त करण जौहर से ज्यादा स्थापित था और मैं पहले से ही धर्मा प्रोडक्शन का हिस्सा था।' शाहरुख खान जब ये बाते मीडिया के सामने रख रहे थे तो करण बगल में ही खड़े नजर आए। वो शाहरुख की बातें सुनकर मुस्कुराते नजर आए। वहीं मौजूद लोग हूटिंग करके शाहरुख खान का मनोबल बढ़ाते नजर आए।

बता दें, ये फिल्म लोगों की आज भी पसंदीदा है। फिल्म को रिलीज के बाद खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म में सलमान खान भी एक छोटे और अहम रोल में नजर आए थे। उन्होंने अमन का किरादर निभाया था, जिससे काजोल की शादी होते-होते रह गई थी। 

ये भी पढ़ें: कौन हैं 'बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट सना रईस खान, शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े हैं तार

Kareena Kapoor ने 'द बकिंघम मर्डर्स' के इस रोल के लिए किया था 23 साल से इंतजार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement