Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े हैं 'बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट सना रईस खान के तार, ड्रग केस में लूटी थी लाइमलाइट

'बिग बॉस' के 17वें सीजन का आगाज हो गया है। शो में धामकेदार 17 कंटेस्टेंट ने एंट्री की है। इनमें एक नाम ऐसा सामने आया, जिसके तार आर्यन खान ड्रग मामले से जुड़े हैं। ये कंटेस्टेंट पेशे से एक वकील हैं और इनका नाम सनी रईस खान है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 16, 2023 8:17 IST
Sana Raees khan, Bigg boss 17, bigg boss 17 contestant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट सना रईस खान।

'बिग बॉस' हर साल एक नए ट्विस्ट के साथ नजर आता है। इस बार भी नए ट्विस्ट के साथ टीवी पर 'बिग बॉस' का 17वां सीजन शुरू हो गया। शो 15 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहा है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। इन कंटेस्टेंट में एक नाम जिसकी खूब चर्चा हो रही हैं। उसके तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े हैं। ये कंटेस्टेंट हैं सना रईस खान। अब सना रईस खान कौन हैं और वो कैसे चर्चा में आईं, ये आपको यहां पढ़ने को मिलने वाला है। 

पेशे से वकील हैं सना

सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो के नए सीजन में एक बार फिर से कई अतरंगी कंटेस्टेंट आए हैं। इनमें सेलेब्स, टीवी सितारे, पूर्व पत्रकार और एक असामान्य नाम है - सना रईस खान। सना रईस खान पेशे से एक क्रिमिनल वकील हैं। आप जरूर सोच रहे होंगे कि एक वकील बिग बॉस के घर में क्या कर रही हैं तो इसके पीछे एक कारण है। सना का बॉलीवुड से तो नहीं लेकिन बॉलीवुड के चर्चित ड्रग केस से नाता है। ड्रग केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सना रईस खान चर्चा में आई थीं। 

सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं सना
सना रईस खान मुंबई की क्रिमिनल वकील हैं, जो बॉम्बे हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के कई मामलों पर बहस करती हैं। इंस्टाग्राम पर भी सना के ठीक-ठाक फॉलोअर्स हैं, जो यकीनन बिग बॉस में  नजर आने के बाद तेजी से बढ़ेंगे। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी सना अपने केस से जुड़ी न्यूज क्लिप्स और आर्टिकल्स शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही वो अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। 

आर्यन खान के पक्ष में दी थी दलील
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2021 में मुंबई में एक क्रूज से छह अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सना रईस खान ने मामले में सह-अभियुक्तों में से एक एविन साहू का प्रतिनिधित्व किया था। एविन इस मामले में जमानत पाने वाले पहले आरोपी थे। सना ने कोर्ट में आर्यन के पक्ष में भी दलील पेश की थी। अदालत में सना ने तर्क दिया था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद हुई जांच में एविन और आर्यन के शरीर में ड्रग्स नहीं पाया गया था। यही अहम बिंगु उनके मुवक्किल जमानत दिलाने में महत्वपूर्ण साबित हुआ और बाद में आर्यन के बचाव में भी इसका इस्तेमाल किया गया।

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट
सना रईस खान के अलावा 'बिग बॉस 17' के घर में  अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 का खत्म हुआ इंतजार, मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो की सलमान खान ने स्वैग से की शुरुआत

Bigg Boss 17 के घर में जाते ही लगी मन्नारा और मुनव्वर की क्लास, कंफेशन रूम में बुलाया गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement