Friday, May 10, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के घर में जाते ही लगी मन्नारा और मुनव्वर की क्लास, कंफेशन रूम में बुलाया गया

'बिग बॉस 17' के घर में जाते ही मुनव्वर फारुखी और मन्नारा चोपड़ा की क्लास लग गई। दोनों को कंफेशन रूम में बुलाया गया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 15, 2023 22:59 IST
Bigg Boss 17 - India TV Hindi
Image Source : COLORS Bigg Boss 17

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन को शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर चल रहा है। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में सबसे पहले मन्नारा चोपड़ा ने और दूसरे नंबर पर मुनव्वर फारुखी ने एंट्री ली। दोनों कंटेस्टेंट्स को घर में जाते ही कंफेशन रूम में बुला लिया गया।  

मन्नारा पर नहीं मुनव्वर पर भरोसा

दरअसल, बिग बॉस मन्नारा और मुनव्वर को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। वह मुनव्वर से पूछते हैं कि वह मन्नारा पर भरोसा क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि वह बिग बॉस के घर के किस सेक्शन में जाना चाहते हैं। इन्हीं सब बातों को लेकर बिग बॉस ने दोनों को कुछ समझाइश दीं। हालांकि मुनव्वर ने अपनी बातों से यह साबित किया कि वह इतनी जल्दी किसी पर भरोसा नहीं करते हैं। मन्नारा ने भी यह बात स्वीकार की कि वह आगे से ऐसा व्यहार रखेंगी कि लोग उनपर भरोसा करें।

कौन हैं मन्नारा चोपड़ा 

एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा ने तेलुगु, तमिल, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। वह एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं। मन्नारा ने 'जिद' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है।

कौन हैं मुनव्वर 

सिंगर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए 'लॉक अप' सीजन 1 की ट्रॉफी उठाई थी। वह अपनी गिरफ्तारी से लेकर अपनी शादी तक, सालों से विवादों में रहे हैं। 

Bigg Boss 17 का खत्म हुआ इंतजार, मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो की सलमान खान ने स्वैग से की शुरुआत

एक्ट्रेस निकिता रावल के घर हुई चोरी, नौकर ने बंदूक की नोक पर लूटे लाखों

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement