Friday, April 26, 2024
Advertisement

मम्मी बनने के बाद पहली बार बिपाशा बसु ने किया रैंप वॉक, रेड गाउन में एक्ट्रेस को देख दिल हारे फैंस

बिपाशा बसु ने लंबे वक्त के बाद कमबैक किया है। एक्ट्रेस बिपाशा बासु हाल में ही लैक्मे फैशन वीक में रैप पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं। उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। इसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 16, 2023 10:46 IST
bipasha basu, bipasha basu in red gown- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिपाशा बसु ने रैंप पर किया वॉक।

अपनी बोल्ड अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु हाल में ही मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया और उसके बाद से ही वो बेबी की पेरेंटिंग में लगी हुई हैं। बॉलीवुड फिल्मों से लंबे वक्त से दूर रहने वाली बिपाशा बसु अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल में ही कमबैक किया है। हैरान न हों, एक्ट्रेस ने फिल्मों नहीं बल्कि रैंप पर अपना कमबैक किया है। एक्ट्रेस फिल्मों में आने से पहले मॉडल ही थीं। काफी लंबे वक्त से एक्ट्रेस फिल्मों की तरह ही मॉडलिंग से भी दूर रहीं। 

बिपाशा ने की रैंप पर वापसी

हाल में ही एक्ट्रेस ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। इसका वीडियो भी सामने आया है। बड़े ही ग्रेस के साथ एक्ट्रेस रेड गाउन में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान भी देखने को मिल रही है। इस दौरान एक्ट्रेस के कान्फिडेंस में कोई कमी नहीं नजर आई। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग जरूर ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन उससे भी ज्यादा तारीफें करने वाले लोगों की संख्या है। लोगों एक्ट्रेस का अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वो एक बार फिर लोगों का दिल जीत रही हैं। 

ट्रोलर्स को फैंस ने दिया जवाब
एक ट्रोलर ने लिखा, 'ये इतनी मोटी क्यों हो गई है।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'ये रैंप वॉक करना भल गई है।' इसके जवाब में एक्ट्रेस के फैंस ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी हैं। बिपाशा की तारीफ ने एक फैन ने लिखा कि मम्मी फैट के साथ भी कितनी अच्छी तरह वॉक कर रही हैं। वहीं एक ने लिखा कि ये कितनी खूबसूरत हैं। वहीं एक ने लिखा कि वो बहुत ही अच्छे से वॉक कर रही हैं, ऐसे में उन्हें ट्रोल न किया जाए। 

मां बनने के बाद बड़ी तकलीफ से गुजरी थीं बिपाशा
बता दें, हाल में ही एक्ट्रेस मां बनी हैं और उनका पूरा ध्यान अपनी बेटी पर है। हाल में ही एट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो में अपनी बेटी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी के दिल में छेद था। आम तौर पर ये छेद भर जाता है, लेकिन उनकी बेटी के केस में ऐसा नहीं हुआ। छेद काफी बड़ा होने की वजह से उन्हें बेबी गर्ल का ऑपरेशन कराना पड़ा। एक्ट्रेस का कहना था उन्हें बेबी की डिलीवरी के तीसरे दिन ही इस मर्ज का पता चल गया था।  वेंट्रिकुलर सेप्टल डीफेक्ट का सर्जरी 6 घंटे तक चली थी। ऐसे में एक्ट्रेस के लिए बेबी की बर्थे के बाद के शुरुआती 5 महीने काफी मुश्किल रहे थे। 

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान हैं असल लेडीज मैन, अदाओं के साथ रानी मुखर्जी का आंचल संभालते दिखे एक्टर, वीडियो वायरल

'करण जौहर मेरे दोस्त नहीं!' डायरेक्टर के सामने ही आखिर क्यों शाहरुख खान ने कही ऐसी बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement