Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जेनेलिया डिसूजा ने रिलीज से पहले 'हीरामंडी' का दिया रिव्यू, संजय लीला भंसाली की तारीफ में पढ़े कसीदे

संजय लीला भंसाली पीरियड ड्रामा सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। वहीं इस वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में कुछ बी-टाउन सितारे भी पहुंचे थे। अब रिलीज के पहले ही 'हीरामंडी' का जेनेलिया डिसूजा ने रिव्यू दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 26, 2024 8:12 IST
Genelia Deshmukh review Heeramandi before release of Sanjay Leela Bhansali film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जेनेलिया डिसूजा ने 'हीरामंडी' का दिया रिव्यू।

संजय लीला भंसाली निर्देशित पीरियड ड्रामा सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' 1 मई को ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। लोगों के बीच 'हीरामंडी' को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। इसकी दमदार कास्ट लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस सीरीज के मेकर्स ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी, जिसमें कई बी-टाउन स्टार्स दिखाई दिए थे। 'हीरामंडी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में जेनेलिया देशमुख से लेकर ईशा देओल तक कई स्टार शामिल हुए थे। इस बीच अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोसल मीडिया पर सीरीज 'हीरामंडी' के रिलीज होने से पहले रिव्यू दिए हैं।

जेनेलिया देशमुख का हीरामंडी रिव्यू

पीरियड ड्रामा सीरीज  'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' देखने के बाद जेनेलिया देशमुख ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस सीरीज का रिव्यू देते हुए संजय लीला भंसाली की जमकर तारीफ की है। 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग के दौरान की एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, लिखा, 'अभी हीरामंडी के 2 एपिसोड देखे हैं और अब मैं इसके आगे के एपिसोड देखने के लिए बहुत बेचैन हो रही हूं। सीरीज में क्या आनोखी दुनिया है, क्या जर्नी है। ये सब एक साथ आप की इस सीरीज में देखने को मिला है... संजय सर। हमेशा की तरह इस बार भी आपने धूम मचा दी। पूरी कास्ट ने बहुत अच्छा काम किया है और क्रू ने भी बहुत मेहनत की है।' इतना ही नहीं उन्होंने एक दूसरी पोस्ट में फरदीन खान को भी बधाई दी जो लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

Genelia Deshmukh review Heeramandi before release of Sanjay Leela Bhansali film

Image Source : INSTAGRAM
जेनेलिया डिसूजा ने 'हीरामंडी' का दिया रिव्यू।

ईशा देओल ने हीरामंडी का दिया रिव्यू

अभिनेत्री ईशा देओल ने 'हीरामंडी' को रिव्यू देते हुए लिखा, 'शानदार' और उन्होंने संजय लीला भंसाली की दिल खोलकर तारीफ भी की है। वहीं अभिनेत्री ने फरदीन खान की भी तारीफ की, जो सीरीज में वली मोहम्मद के रूप में नजर आएंगे।

तनीषा मुखर्जी ने हीरामंडी का दिया रिव्यू

अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने भी सितारों से सजी स्क्रीनिंग के बाद 'हीरामंडी' का दिया रिव्यू देते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो एलबम को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, '#हीरामंडी की कहानी बहुत अच्छी है! नेटफ्लिक्स पर देखें!'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement